35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘मैदान’ और ‘चक दे इंडिया’ के बीच हुई तुलना, तो डायरेक्टर ने दिया जवाब, बोले- ‘दोनों फिल्मों में…’


नई दिल्ली. अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. ये एक स्पोर्ट्स-ड्रामा मूवी है, जो अगले कुछ दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ‘मैदान’ का निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है. पिछले कुछ दिनों से अजय देवगन की ‘मैदान’ और शाहरुख खान की ‘चक दे इंडिया’ के बीच तुलना हो रही है. लोगों का कहना है कि दोनों फिल्में एक ही तरह की हैं. अब इस मामले पर डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने रिएक्शन दिया है.

स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आएंगे, जिन्होंने अपने हुनर के दम पर भारत की फुटबॉल टीम को इंटरनेशनल लेवल पर पहुंचा दिया था. ‘चक दे इंडिया’ में भी शाहरुख खान ने कोच की भूमिका निभाई थी. हालांकि, फिल्म हॉकी खेल पर बेस्ड थी. ‘मैदान’ की ‘चक दे इंडिया’ के साथ हो रही तुलना पर अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने खुलकर बात की.

दोनों फिल्मों में नहीं है कोई समानता
अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के डायरेक्टर अमित शर्मा ने IndiaToday.in के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा कि फिल्म देखने से पहले इस तरह तुलना नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा, ‘इन फिल्मों में कोई समानता नहीं है बजाय इसके कि 22 खिलाड़ी मैदान पर एक गेंद के पीछे भाग रहे हैं. कहानी अलग है, संघर्ष अलग है. यह कोई स्पोर्ट्स बायोपिक भी नहीं है बल्कि यह अब्दुल रहीम की जर्नी है. मैदान उनकी इमोशनल जर्नी के बारे में है. फुटबॉल तो सिर्फ एक माध्यम है.’

साल 2007 में रिलीज हुई थी ‘चक दे इंडिया’
मालूम हो कि शाहरुख खान की ‘चक दे इंडिया’ फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी, जिसे शिमित अमीन ने डायरेक्ट किया. किंग खान फिल्म में महिला हॉकी टीम के कोच के किरदार में नजर आए थे. ‘चक दे इंडिया’ उस साल की हाईएस्ट ग्रोसिंग मूवी साबित हुई थी.

इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन की ‘मैदान’
बताते चलें कि ‘मैदान’ में अजय देवगन के अलावा गजराज राव और प्रियामणि जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आएंगे. ये फिल्म ईद के मौके पर 10 अप्रैल, 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी. दिलचस्प बात ये है कि अजय देवगन की ‘मैदान’ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बिग बजट मूवी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ क्लैश होगी.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood news, Entertainment news., Shah rukh khan





Source link

Related posts

‘मुजरेवाली’ बनी ‘मुक्केवाली’, तवायफों के हक की लड़ाई है ‘हीरामंडी’, दमदार ट्रेलर हुआ जारी

Ram

डेढ़ साल की स्टारकिड को लगा सफाई का चस्का, चमका देती है फर्श और खिलौने, स्टार मम्मा ने दिखाई झलक

Ram

30 साल से लापता एक्टर, पुलिस-जासूस ढूंढने में रहे नाकाम, उड़ चुकी है मौत की अफवाह, अब तक तलाश में जुटी है बेटी

Ram

Leave a Comment