35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

BCCI ने बदला IPL के 2 मैच का कार्यक्रम, इन 4 टीमों पर पड़ेगा असर, जानिए किन मुकाबलों की बदली तारीख


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर कुछ खास जानकारी सामने आ रही है. बोर्ड की तरफ से दो मुकाबलों की तारीखों में बदलाव किया गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मैच के साथ साथ गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के मुकाबलों के कार्यक्रम भी बदलाव करने का फैसला लिया गया. बीसीसीआई ने हालांकि ऐसा करने का कोई कारण नहीं बताया.

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के घरेलू मैच को मंगलवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से एक दिन 16 अप्रैल को कराने का फैसला किया गया. गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अहमदाबाद में होने वाले मैच के कार्यक्रम में भी भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बदलाव किया है. बीसीसीआई ने हालांकि ऐसा करने का कोई कारण नहीं बताया.

पीटीआई ने सोमवार को अपनी खबर में कहा था कि केकेआर और रॉयल्स के बीच 17 अप्रैल को होने वाले मुकाबले के कार्यक्रम में राम नवमी के कारण बदलाव लगभग तय है. बीसीसीआई ने हालांकि इन दोनों मैच के कार्यक्रम में बदलाव का कोई कारण नहीं बताया. बीसीसीआई ने बयान में कहा, ‘‘कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 17 अप्रैल 2024 को होने वाला मुकाबला अब एक दिन पहले 16 अप्रैल 2024 को होगा. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम को पहले गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 16 अप्रैल 2024 को मैच की मेजबानी करनी थी. यह मुकाबला अब 17 अप्रैल 2024 को होगा.’’

पता चला है कि कोलकाता पुलिस ने आईपीएल के 17वें सत्र के केकेआर के तीसरे घरेलू मैच के लिए पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने में असमर्थता जताई। इससे तीन दिन पहले ही ईडन गार्डन्स पर लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मुकाबला होना है. सात चरण के आम चुनाव के पहले चरण के दौरान 19 अप्रैल को बंगाल में भी मतदान होगा. कोलकाता में मतदान एक जून को होना है. बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने सुझाव दिया था कि मैच को या तो एक दिन पहले (16 अप्रैल) या 24 घंटे बाद 18 अप्रैल को कराया जाए.

Tags: IPL 2024, KKR vs RR



Source link

Related posts

IPL 2024: शर्माजी की घातक गेंदबाजी ने निकाला सनराइजर्स का दम, गुजरात की वापसी, मिलर ने छक्का मार दिलाई जीत

Ram

8 मैच… 31 व‍िकेट, टीम को बनाया चैंप‍ियन, फ‍िर भी नौकरी के ल‍िए दर- दर की ठोकरें खाने को मजबूर भारतीय क्र‍िकेटर

Ram

IND vs AUS: 32 साल में पहली बार होगा ऐसा, भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का शेड्यूल जारी, खतरनाक पिच पर होगा डे नाइट-टेस्ट

Ram

Leave a Comment