35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024: जीत की हैट्रिक पर कोलकाता की नजर, ऋषभ पंत की तूफानी सेना सामने, चेन्नई को कर चुके हैं परास्त


विशाखापत्तनम. इंडियन प्रीमियर लीग में जीत का खाता खोलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की नजरें लय बरकरार रखने पर होगी. टीम बुधवार को आईपीएल के मैच में यह साबित करने पर लगी होंगी कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली जीत कोई तुक्का नहीं थी. वहीं दो मैच जीतकर आ रही कोलकाता नाइट राइडर्स की नजरें हैट्रिक पर लगी होंगी. यह टक्कर ऋषभ पंत और दिल्ली कैपिटल्स के पुराने कप्तान श्रेयस अय्यर के बीच होगी.

दिल्ली ने रविवार को गत चैम्पियन चेन्नई को 20 रन से हराया जो इस सत्र में उनकी पहली जीत थी. अब उनका सामना केकेआर से है जिसके बल्लेबाजों ने 29 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाजों के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. दिल्ली के लिए ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ पर अच्छी शुरूआत देने की जिम्मेदारी होगी. इस बीच ऋषभ पंत ने पहले दो मैचों में औसत प्रदर्शन के बाद अपने पुराने फॉर्म में लौटते हुए 32 गेंद में 51 रन बनाये.

स्टब्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उम्दा प्रदर्शन किया और टीम उनसे इस लय को कायम रखने की उम्मीद कर रही होगी. दूसरी ओर मार्श ने अभी तक उस तरह की बल्लेबाजी नहीं की है जिसके लिये वह जाने जाते हैं. दिल्ली के भारतीय गेंदबाजों को केकेआर के मजबूत बल्लेबाजी क्रम के सामने बेहतर खेल दिखाना होगा.

सीएसके के खिलाफ खलील अहमद ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन क्षेत्ररक्षण में उन्हें सुधार करना होगा. ऊंचे कैच टपकाने की उनकी आदत छूट नहीं रही और चेन्नई के खिलाफ उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का कैच छोड़ा. मुकेश कुमार के पास रफ्तार नहीं है लेकिन ईशांत शर्मा का अनुभव टीम के काम आ रहा है.

दूसरी ओर केकेआर ने अब तक दोनों मैच जीते हैं. सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट, हरफनमौला आंद्रे रसेल और वेंकटेश अय्यर अच्छे फॉर्म में दिखे. कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ रन बनाये. गेंदबाजी में तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने प्रभावित किया है लेकिन महंगे खरीदे गए मिचेल स्टार्क और वरूण चक्रवर्ती नहीं चल सके.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024, Kolkata Knight Riders, Rishabh Pant, Shreyas iyer



Source link

Related posts

खराब बैटिंग ले डूबी… शॉट सेलेक्शन बेहद घटिया था.. चौथी हार के बाद कैप्टन का बल्लेबाजों पर फूटा गुस्सा

Ram

जब होटल में ही रितिका की अंगूठी भूल गए थे रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज ने दिलाई थी याद… दिलचस्प किस्सा

Ram

IPL 2024 MI vs RR: मुंबई इंडियंस की हार की हैट्रिक के बाद भी कूल हैं पंड्या, मैच की बड़ी गलती…

Ram

Leave a Comment