35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

Toxic में करीना कपूर बनेंगी KGF स्टार की बहन, इस बॉलीवुड हीरोइन को मिल सकता यश संग रोमांस का मौका, जानिए कौन


नई दिल्लीः केजीएफ स्टार यश अब एक ग्लोबल स्टार बन चुके हैं, उनकी फैन फॉलोइंग अब साउथ तक सीमित नहीं है बल्कि अब वे देशभर के चहेते स्टार बन गए हैं. केजीएफ फ्रेंचाइजी में काम करने के बाद फैंस उनकी फिल्मों के हर एक अपडेट पर पैनी नजर रखते हैं. अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी टॉक्सिस में बिजी हैं जिस पर पूरे जोर-शोर से काम जारी है. इसी बीच यश की फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर एक नया अपडेट आया है. खबरों की मानें तो यश स्टारर टॉक्सिक में न सिर्फ करीना कपूर बल्कि बॉलीवुड और साउथ में काम करने वाली एक अन्य अभिनेत्री भी अभिनय करते नजर आने वाली है.

गेम चेंजर स्टार भी बन सकतीं टॉक्सिस का हिस्सा
जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश की टॉक्सिस में राम चरण की गेम चेंजर की अदाकारा कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका निभाएंगी. ऐसे में यश पहली बार बड़े पर्दे पर एक नहीं बल्कि दो- दो बॉलीवुड एक्ट्रेस संग काम करते नजर आएंगे. यह खबर सुनते ही फैंस उनकी इस फिल्म के लिए बेसब्री और तेज हो गई है. बता दें कि कन्नड़ फिल्म टॉक्सिक केजीएफ 2 के बाद यश का पहला प्रोजेक्ट होग और इस फिल्म का निर्देशन गीतू मोहनदास द्वारा किया जाएगा.इसके टाइटल का ऐलान पिछले साल ही कर दिया गया था, लेकिन मुख्य अभिनेत्री के बारे में कई अटकलें लगाई गई हैं. जहां हाल ही में दावा किया गया था कि करीना ने फिल्म साइन कर ली है, वहीं एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कियारा ने भी इस प्रोजेक्ट के लिए हां कह दी है.

टॉक्सिस में करीना कपूर बनेंगी यश की बहन
एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि कियारा फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. अंदरूनी सूत्र ने कहा कि फिल्म में तीन मुख्य कलाकार होंगे. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ‘फिल्म में करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी के साथ तीन अभिनेत्रियां पहले से ही शामिल होंगी. हालांकि, मेकर्स सही समय पर आधिकारिक घोषणा करेंगे. अंदरूनी सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि करीना फिल्म में यश की बहन की भूमिका निभाएंगी. अगर यह सच है, तो टॉक्सिक कियारा की कन्नड़ फिल्म उद्योग में पहली फिल्म होगी. वो पहले से ही राम चरण के साथ गेम चेंजर नामक एक तेलुगु फिल्म पर काम कर रही हैं. इस बीच, यह भी दावा किया जा रहा है कि श्रुति हासन को तीसरी अभिनेत्री के रूप में माना जा रहा है, क्योंकि उन्होंने फिल्म का थीम सॉन्ग गाया है. हालांकि, यश और गीतू ने अभी तक इस खबर पर अपनी ओर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है.

जल्द शुरू होगी शूटिंग
अंदरूनी सूत्र ने कहा कि टीम जल्द ही फिल्मांकन शुरू करेगी. तैयारियां तेज गति से चल रही हैं क्योंकि वे बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं. सूत्र ने कहा, टॉक्सिक की दुनिया बनाने के लिए यश ने खुद को पूरी तरह से फिल्म की तैयारी में लगा दिया है, जो सीमाओं से परे दर्शकों के साथ जुड़ाव बनाने की इच्छा रखते हैं.

Tags: Kareena kapoor, Kiara Advani, South cinema News, Yash



Source link

Related posts

शादी के 2 महीने पहले टूट गई थीं सनी लियोनी, मंगेतर ने किया था चीट, बोलीं- वो मेरी लाइफ की सबसे बड़ी गलती थी

Ram

2023 में तलाक, अब नवाजुद्दीन सिद्दिकी संग14वीं मैरिज एनिवर्सरी मना रहीं आलिया, लोग हैरान, बोले- तो वो ड्रामा

Ram

स्कूल के दिनों से ही डांस के मास्टर रहे हैं ऋषभ शेट्टी, छोटे की फोटो शेयर कर दी जानकारी, यक्षगान नृत्य से बटोरी थी तालियां

Ram

Leave a Comment