35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

आयुष शर्मा की ‘रुस्लान’ की रिलीज से पहले मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, एनएच स्टूडियोज से मिलाया हाथ


नई दिल्ली. सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रुस्लान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी इस फिल्म के अबतक रिलीज हुए गानों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है. अब आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुस्लान’ की रिलीज से पहले मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है. एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘रुस्लान’ की रिलीज से पहले मेकर्स ने एनएच स्टूडियोज के साथ हाथ मिला लिया है.

एनएच स्टूडियोज अपने शानदार ट्रैक रिकॉर्ड के लिए जाना जाता है. वह ‘पिंक’, ‘शिवाय’, ‘अक्टूबर’, ‘ट्यूबलाइट’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी कुछ सबसे मशहूर फिल्मों से जुड़ा रहा है. एक्‍टर आयुष शर्मा ने इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म निर्माण के बाद डिस्ट्रीब्यूशन काफी अहम भूमिका अदा करता है. वह आगे कहते हैं, ‘फिल्म निर्माण के सफर में सही सहयोगियों को ढूंढना महत्वपूर्ण है और एनएच स्टूडियोज के साथ साझेदारी हमारे लिए महत्वपूर्ण है’.

उन्होंने आगे बताया,’’रुस्लान’ के लिए हमारे पास एक साझा विजन है. प्रभावशाली सिनेमा देने का उनका ट्रैक रिकॉर्ड मेरे साथ गहराई से जुड़ा हुआ है और मैं उन्हें अपने साथ पाकर उत्साहित हूं. हमारा लक्ष्य ‘रुस्लान’ को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाना है और यह सुनिश्चित करना है कि हमारी फिल्म दुनिया के हर कोने तक पहुंचे.’’

Tags: Ayush Sharma, Bollywood actors, Entertainment news.



Source link

Related posts

पहचाना क्या? एक्ट्रेस का बदला लुक, पहले से हल्का और मुरझाया चेहरा देख लोग बोले- सर्जर करवाई क्या?

Ram

बिपाशा बसु संग किया डेब्यू, सजा के तौर पर मिला हीरो बनने का चांस…

Ram

शाहरुख ही नही, आमिर-सलमान ने भी ठुकरा दी थी फिरोज खान की फिल्म, 32 साल पहले विदेशों में बजा था मूवी का डंका

Ram

Leave a Comment