39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

ईशान किशन अपने पैर पर मार रहे कुल्हाड़ी, टीम इंडिया में वापसी का आखिरी मौका, चयनकर्ता कैसे देंगे मौका?


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले कोई भी सीरीज नहीं खेलेगी. ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग भारतीय खिलाड़ियों के लिए बेहद अहम हो जाता है. यहां अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर सभी टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने की दावेदारी ठोक सकते हैं. टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के पास यह आखिरी मौका होगा जब वह अपनी जगह पेश करने के लिए चयनकर्ताओं का दरवाजा खटखटाएंगे.

साउथ अफ्रीका में खेली गई सीरीज के बाद अचानक टीम इंडिया से बाहर हुए और फिर ईशान किशन को विवाद के बाद सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया. टेस्ट सीरीज से पहले इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने साउथ अफ्रीका दौरे से नाम वापस ले लिया था. इसके बाद वह विदेश में छुट्टी मनाते नजर आए थे. बीसीसीआई की हिदायत के बाद भी जो खिलाड़ी घरेलू टूर्नामेंट में खेलने नहीं उतरे इसमें ईशान किशन का भी नाम शामिल थी.

IPL ईशान किशन के लिए आखिरी मौका

भरातीय टीम से बाहर हो चुके ईशान किशन ने पिछले कुछ सालों में अच्छा प्रदर्शन किया है. वह लगातार टीम के साथ बने रहे और टी20 टीम का अहम हिस्सा थे. वनडे में उन्होंने डबल सेंचुरी ठोकी और फिर विवादों की वजह से उनको बाहर होना पड़ा. अब इंडियन प्रीमियर लीग में वह मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग कर रहे हैं. यहां अगर वह रन बनाने में कामयाब हुए तो चयनकर्ता उनके नाम पर चर्चा कर सकते हैं.

अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले बुरे दौर से गुजरने वाले ईशान किशन के पास अपना दम दिखाने का शानदार मौका मिला. टू्र्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में वह रन बनाने में नाकाम रहे हैं. पहले तीन मैच खेलने के बाद उनके खाते में सिर्फ 50 रन ही है. ओपनिंग करते हुए इस बैटर के पास बड़ा स्कोर करने का मौका है लेकिन तीन मैच में उनका सबसे बड़ा स्कोर 34 रन का है.

Tags: IPL 2024, Ishan kishan, T20 World Cup



Source link

Related posts

समान स्‍कोर, एक ही अंतर से हार और 6 से फैसला..भारत Vs पाकिस्‍तान के दो मैचों में कई बातें एक जैसी

Ram

MI के लिए रोहित ने ठोका दूसरा शतक, सिर्फ 5 खिलाड़ी ही मुंबई के लिए लगा सके सेंचुरी, सचिन समेत 4 खिलाड़ी लिस्ट में

Ram

झारखंड के 4 क्रिकेटर दिखाएंगे IPL 2024 में जलवा, धोनी-इशान के अलावा इन 2 प्लेयर्स पर रहेंगी नजरें

Ram

Leave a Comment