39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

ऋतिक-दीपिका संग किया धांसू एक्शन, चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर किया था डेब्यू, 11 साल में नहीं दी 1 भी हिट


नई दिल्ली.  इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ ने बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. देशभक्ति से भरी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. इस फिल्म  में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ ही करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने अहम भूमिका निभाई थी. एक्टर अक्षय ओबेरॉय इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे और फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा भी गया था. इस फिल्म से एक्टर ने एक लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की थी.

अमेरिका में जन्में एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कदम रखा था. वह पहली बार 2002 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘अमेरिकन चाय’ में नजर आए थे. उसके बाद साल 2010 में राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘इसी लाइफ में’ से उन्होंने बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस संदीपा धर अहम भूमिका में दिखी थीं. उनकी ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी.

एक भी फिल्म नहीं हुई हिट
डिजास्टर फिल्म से डेब्यू करने के बाद अक्षय ओबेरॉय साल 2011 में फिल्म ‘पिज्जा’ में दिखे थे और उनकी ये फिल्म भी बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह ढेर हो गई थी. अक्षय ओबेरॉय अपने 11 साल के करियर में एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं. वह हिट फिल्म ‘पिकू’ का हिस्सा थे जिसमें उनका रोल महज चंद मिनटों का ही था.

जैकी श्रॉफ संग आएंगे नजर
इस साल आई उनकी फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी और अब वह जैकी श्रॉफ अभिनीत अपकमिंग जासूसी थ्रिलर ‘टू जीरो वन फोर’ में एक आतंकवादी का किरदार निभाएंगे. इसके साथ ही वह श्वेता तिवारी संग वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ में भी नजर आ चुके हैं.

Tags: Deepika padukone, Entertainment Special, Hrithik Roshan, Shweta tiwari



Source link

Related posts

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बनाई पहचान, अब ‘फ्लैश’ में ग्रे शेड निभाते दिखेंगे अंशुल पांडे

Ram

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में ये एक्ट्रेस निभाएंगी मंदोदरी का किरदार! आमिर खान की फिल्म में आ चुकीं नजर

Ram

रवि किशन-तन्वी आजमी संग काम करने पर खुश हैं नायला ग्रेवाल, बोलीं- ‘एक्टिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेने जैसा…’

Ram

Leave a Comment