39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

‘कोई आसपास से तो कुछ लोग हैदराबाद से आएंगे’ बीमा भारती के नामांकन सभा में पहुंचे तेजस्वी, पप्पू यादव का नाम लिए बिना कही बड़ी बात-Tejashwi Yadav reached the nomination meeting of Bima Bharti targeted Pappu Yadav Asaduddin Owaisi without taking their name – News18 हिंदी


पूर्णिया. लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार का पूर्णिया सीट हॉट सीट बनकर सामने आया है. इसी पूर्णिया सीट से बुधवार को राजद प्रत्याशी के रूप में बीमा भारती ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया. इस मौके पर रंगभूमि मैदान में एक जनसभा का भी आयोजन किया गया था जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, अब्दुल बारी सिद्दीकी ,कांग्रेस के कस्बा विधायक व पूर्व मंत्री अफाक आलम समेत कई नेता शामिल हुए.

इस मौके पर जहां तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव और असदुद्दीन ओवैसी का नाम लिए बगैर कहा की कुछ लोग वोट काटने के लिए आएंगे. तेजस्वी यादव ने कहा कि कोई आसपास से आएंगे तो कुछ लोग हैदराबाद से आएंगे. उनके बहकावे में नहीं पड़ना है. वह आप लोगों में फूट डालेंगे और इसका फायदा भाजपा को मिलेगा. उन्होंने बीमा भारती का नाम लेकर इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा कि बीमा भारती ने काफी संघर्ष किया है. उनके ससुर और बेटे की हत्या कर दी गई. उनके एक बेटा और पति को जेल  में डाल दिया गया. इसके बावजूद भी उन्होंने न्याय का साथ नहीं छोड़.

'कोई आसपास से तो कुछ हैदराबाद से आएंगे' बीमा भारती के नामांकन सभा में तेजस्वी का तंज, पप्पू यादव का नाम लिए बिना कही बड़ी बात

तेजस्वी ने पूर्णिया की जनता से की मांग

तेजस्वी यादव ने कहा कि अब वह जब हम लोगों के साथ आए हैं तो हम लोगों का फर्ज बनता है कि बीमा भारती को पूर्णिया से जीताकर लोकसभा भेजें. उन्होंने लोगों से बीमा भारती के लिए न्याय मांगा. उन्होंने कहा कि जनता सबसे बड़ी मलिक होती है और सबसे बड़ा इंसाफ जनता ही दिलाता है. इस मौके पर तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी कई कटाक्ष किए. उन्होंने कहा कि मोदी जी गारंटी की बात करते हैं क्या वह उनके चाचा की गारंटी लेंगे कि वह फिर से नहीं पलटेंगे. तेजस्वी ने कहा कि वे लोग एकजुट होकर बीमा भारती को जीत का माला पहनाए और संसद भवन भेजें.

Bihar: बिना नंबर प्लेट की बाइक, डिक्की में नोटों के बंडल, आखिर कहां जा रहा था इतना कैश?

बीमा भारती ने पप्पू यादव से किया आग्रह

वहीं इस मौके पर राजद प्रत्याशी बीमा भारती से पप्पू यादव के नामांकन के बाबत सवाल किया तो उन्होंने झोली फैलाते हुए कहा कि वह अपने गार्जियन पप्पू यादव से आग्रह करती हैं कि उन्हें समर्थन दें. उनका सहयोग करें और गठबंधन धर्म को निभाएं. उन्होंने कहा कि उनके नामांकन में आज तेजस्वी यादव उनके भाई पहुंचे हैं. उन्हें काफी खुशी है. तेजस्वी यादव ने अपने 17 माह के ही कार्यकाल में बिहार के लिए बहुत काम किया है. आगे वे लोग साथ मिलकर काम करेंगे. हालांकि इस मौके पर तेजस्वी यादव ने मीडिया से किसी तरह की बात नहीं की.

Tags: Bihar News, Purnia news



Source link

Related posts

Holi 2024: Here's How India Celebrated The Festival Of Colours | See Pictures

Ram

120-Foot-Tall Chariot Collapses During Annual Fair in Anekal, Bengaluru; Devotees Escape Unharmed

Ram

ISIS ज्वॉइन करने जा रहे थे IIT गुवाहाटी के 2 छात्र, ई-मेल से खुला पोल, 1 का नहीं मिल रहा सुराग

Ram

Leave a Comment