39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, स्टार तेज गेंदबाज लौटा अपने देश, वजह भी जान लीजिए


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग की मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को जोरदार झटका लगा है. फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले अगले आईपीएल मैच में नहीं खेल पाएंगे. अमेरिका और कैरेबिया में होने वाले टी20 विश्व कप की वीजा प्रक्रिया पूरी करने के लिए वह बांग्लादेश लौट गए हैं. अगले कुछ मुकाबलों के लिए वह उपलब्ध नहीं होंगे.

सुपरकिंग्स ने मौजूदा सत्र में अब तक अपने तीन में से दो मैच जीते हैं और शुक्रवार को हैदराबाद में उसकी भिड़ंत सनराइजर्स से होगी. सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने पीटीआई को बताया, ‘‘वीजा औपचारिकताएं पूरी करने के लिए वह स्वदेश लौट गया है और पासपोर्ट वापस मिलने पर ही वह दोबारा आ पाएगा. कल वह वीजा के लिए आवेदन करेगा.’’

बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज बांग्लादेश टीम के अपने अन्य साथियों के साथ वीजा के लिए आवेदन करेगा. मुस्तफिजुर टूर्नामेंट में 15.14 के औसत से सात विकेट चटकाकर सर्वाधिक विकेट हासिल करने वाले गेंदबाजों की सूची में शीर्ष पर चल रहे हैं. मुस्तफिजुर ने 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2024 के शुरुआती मैच में चार विकेट चटकाए थे.

टी20 विश्व कप एक जून से शुरू होगा और बांग्लादेश अपने अभियान की शुरुआत सात जून को डेलास में श्रीलंका के खिलाफ करेगा. टीम 10 जून को न्यूयॉर्क में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी और अपने अंतिम दो ग्रुप मैच कैरेबिया में खेलेगी. बांग्लादेश की टीम को भारत में खेले गए पिछले साल के आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में औसत दर्ज का खेल दिखाया था. टी20 विश्व कप की बात करें तो इस टीम को कभी भी दूसरे दौर के आगे जाने का मौका नही मिला है. पिछली बार खेले गए टूर्नामेंट में टीम ग्रुप बी में भारत के साथ थी और नॉक आउट में पहुंचने में नाकाम रही थी.

Tags: Chennai super kings, IPL 2024, Mustafizur Rahman, T20 World Cup



Source link

Related posts

IND vs AUS: 32 साल में पहली बार होगा ऐसा, भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का शेड्यूल जारी, खतरनाक पिच पर होगा डे नाइट-टेस्ट

Ram

विराट कोहली को आउट देने पर भड़के भारतीय दिग्गज, कहा- बेहद घटिया फैसला…राणा को माफी मांगनी चाहिए… – News18 हिंदी

Ram

हार्दिक पंड्या की जगह कोई और होता तो उसे भी धोनी मारते हैट्रिक छक्के, सामने आया बड़ा दावा, CSK ने बताई वजह

Ram

Leave a Comment