39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

दिनभर कमरे से नहीं निकले मेहमान, होटल कर्मचारियों को हुआ शक, दरवाजा तोड़ा तो मृत मिले 3 लोग


नई दिल्ली: अरुणाचल प्रदेश से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. केरल से ताल्लुक रखने वाले तीन लोग होटल में मृत पाए गए, जिनमें दो महिलाएं और एक पुरुष था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने होटल के कर्मचारियों के हवाले से कहा कि केरल के कोट्टायम के 39 वर्षीय नवीन थॉमस 28 मार्च को तिरुवनंतपुरम की रहने वाली अपनी पत्‍नी देवी बी (39) और अपने दोस्त आर्य बी नायर (29) के साथ होटल में ठहरने आए थे.

होटल स्टाफ के मुताबिक, तीनों को सोमवार से नहीं देखा गया था और मंगलवार तड़के शक होने पर कर्मचारियों ने उनके कमरे की जांच की, तो वह अंदर से बंद मिला. अधिकारी ने कहा, ‘होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ा तो पाया कि सभी तीन मेहमान मृत थे.’ जहां नायर का शव बिस्तर पर था और उसकी कलाई ब्लेड से कटी हुई थी, वहीं देवी बी का शव फर्श पर पड़ा हुआ था और उसकी गर्दन के साथ-साथ कलाई के दाहिनी ओर भी कट के निशान थे.

गुमशुदगी की एफआईआर हुई थी दर्ज
थॉमस को वॉशरूम में मृत पाया गया और उसकी बाईं कलाई पर चोट के निशान थे. अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आज 3 अप्रैल को आने की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि इस रहस्यमय घटना की सभी संभावित पहलुओं पर विचार करते हुए व्यापक जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में पता चला कि नायर के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज है.

Tags: Arunachal pradesh, Crime News, Kerala



Source link

Related posts

मनीष सिसोदिया की रिहाई पर फिर ग्रहण, कोर्ट ने दे दिया यह बड़ा आदेश – News18 हिंदी

Ram

US: Indian National Dies In Car Accident In Pennsylvania, New York Mission Assures Support to Kin

Ram

पटना के प्राइवेट स्कूल में टीचर की शर्मनाक करतूत, होमवर्क पूरा नहीं करने पर बच्चों को दी ऐसा सजा कि पैरेंट्स के उड़े होश

Ram

Leave a Comment