35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘नहीं बनने दूंगा’, श्रीदेवी की बायोपिक के सवाल पर फूटा बोनी कपूर का गुस्सा, बोले- ‘जब तक जिंदा हूं…’


नई दिल्ली. श्रीदेवी ने अपने करियर में चांदनी, खुदा गवाह, लाडला और इंग्लिश-विंग्लिश जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. अपनी प्रोफेशन लाइफ के साथ-साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. कुछ समय से एक्ट्रेस पर बायोपिक बनने की बात सामने आ रही थी, लेकिन एक्ट्रेस के पति फिल्ममेकर का अब इस बात पर गुस्सा फूटा है.

बोनी कपूर और श्रीदेवी की लव स्टोरी के बारे में तो शायद ही कोई हो, जिसने ना सुना हो. लेकिन इन दिनों बोनी पहली बार खुलकर अपने दिल की बात कह रहे हैं. बीते कुछ समय से वह अपनी पत्नी और परिवार को लेकर कई राज से पर्दा उठा चुके हैं. एक्ट्रेस के निधन के बाद फैंस उनकी स्टोरी को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं.लेकिन बोनी को ये बात कतई मंजूर नहीं.

‘तुम मेरी पत्नी से फ्लर्ट करने आते हो’,मीना कुमारी के हीरो ने जब दिलीप कुमार पर कंसा तंज, पैरों तले खिसक गई थी जमीन

नहीं बनने दूंगा बायोपिक
ई टाइम्स में छपि खबर के मुताबिक बोनी कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, ‘श्रीदेवी काफी रिसर्व नेचर की इंसान थीं और उनकी लाइफ को प्राइवेट में रखना उन्हें अच्छा लगता था. आज वो नहीं हैं लेकिन आज भी ऐसा ही रहना चाहिए. उन्होंने बताया कि शायद ही फिल्म की बायोपिक बनेगी और जब तक मैं जिंदा हूं मैं कभी ये बायोपिक बनने नहीं दूंगा.’

आज भी खलती हैं श्रीदेवी की कमी
फिल्ममेकर बोनी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म मैदान का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं उन्होंने अपने प्रमोशन के दौरान ही एक इंटरव्यू में पत्नी श्रीदेवी की लाइफ पर बायोपिक बनने पर अपनी राय रखी थी. बोनी अक्सर श्रीदेवी को यादकर इमोशनल हो जाते हैं.आज भी उनकी कमी खलती है. 2018 में श्रीदेवी का निधन हो गया था. बोनी ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी. उनकी दो बेटियां, जाह्नवी और खुशी कपूर हैं

बता दें कि जल्द ही बोनी कपूर की फिल्म ‘मैदान’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. अजय देवगन इस फिल्म में एक कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Boney Kapoor, Sridevi



Source link

Related posts

एक्टिंग के लिए छोड़ा फैमिली बिजनेस, बन गए टीवी स्टार, ऋषभ जयसवाल बोले- ‘जब मैं कॉलेज में था…’

Ram

नाखूनों के बीच ब्लेड फंसाकर आया था फैन, जैसे ही मिलाया हाथ तो…, अक्षय कुमार से सुनाया दहला देने वाला किस्सा

Ram

रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया अपना देसी अवतार, पिंक साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

Ram

Leave a Comment