35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

पति-पत्नी और दोस्त रुके थे होटल में, कई घंटों तक बंद रहा कमरा, फिर खुला वो रहस्य… 2 राज्यों की पुलिस उलझी


ईटानगर. अरुणाचल प्रदेश के निचले सुबनसिरी जिले के जिरो स्थित एक होटल में मंगलवार को दो महिलाओं समेत केरल के तीन लोग रहस्यमय हालात में मृत पाए गए. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस ने होटल के कर्मचारियों के हवाले से कहा कि केरल के कोट्टायम के 39 वर्षीय नवीन थॉमस 28 मार्च को तिरुवनंतपुरम की रहने वाली अपनी पत्‍नी देवी बी (39) और अपने दोस्त आर्य बी नायर (29) के साथ होटल में ठहरने आए थे.

होटल स्टाफ के मुताबिक, तीनों को सोमवार से नहीं देखा गया था और मंगलवार तड़के शक होने पर कर्मचारियों ने उनके कमरे की जांच की तो वह अंदर से बंद मिला. अधिकारी ने कहा, “होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ा तो पाया कि सभी तीन मेहमान मृत थे.”

मौत के पीछे की वजह ‘काला जादू’?
वहीं, केरल पुलिस का कहना कि वह राज्य के तीन लोगों की मौत के मामले में अरुणाचल प्रदेश में एक टीम भेजेगी, इन अटकलों के बीच कि उनकी मौत के पीछे काला जादू हो सकता है. हालांकि, केरल पुलिस ने कहा कि वह फिलहाल यह नहीं कह सकती कि मौत के पीछे का कारण काले जादू था. तिरुवनंतपुरम शहर के पुलिस आयुक्त सी नागराजू ने कहा कि तीनों – एक विवाहित जोड़े और एक महिला – के व्यवहार में कुछ असामान्य मालूम होता है, लेकिन जब तक उनके मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की जांच नहीं हो जाती, तब तक निर्णायक रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है.

शहर के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम यह नहीं कह सकते कि यह काला जादू या ऐसा कुछ था. हमारी टीम वहां जाएगी. प्रक्रियाएं पूरी होने के बाद हम वहां से सबूत ला सकते हैं. इसलिए इसमें कुछ समय लगेगा.” उन्होंने यह भी कहा कि इसकी जांच की जानी चाहिए कि तीनों वहां क्यों गए और उनकी मौत कैसे हुई. अधिकारी ने यह भी कहा कि प्रथम दृष्टया उनके पास ऐसे किसी अन्य समूह के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन हमें इस बात की जांच करने की ज़रूरत है कि यह समूह क्यों बनाया गया था और उनका सामान्य उद्देश्य क्या था.

जहां नायर का शव बिस्तर पर था और उसकी कलाई ब्लेड से कटी हुई थी, वहीं देवी बी का शव फर्श पर पड़ा हुआ था और उसकी गर्दन के साथ-साथ कलाई के दाहिनी ओर भी कट के निशान थे. थॉमस को वॉशरूम में मृत पाया गया और उसकी बाईं कलाई पर चोट के निशान थे.

अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट बुधवार को आने की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि इस रहस्यमय घटना की सभी संभावित पहलुओं पर विचार करते हुए व्यापक जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में पता चला कि नायर के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज है.

Tags: Arunachal pradesh, Kerala, Kerala Police



Source link

Related posts

Happiness Incomplete with 3 of My Brothers Still Behind Bars: Sanjay Singh’s Wife

Ram

जितने भी दल आ जाएं, आएगा तो मोदी ही… जोधपुर में गृह मंत्री अमित शाह का विपक्ष पर हमला, क्‍या बोले?

Ram

PM मोदी ने व्लादिमीर पुतिन को किया फोन, बताया- कैसे खत्म सकती है रूस-यूक्रेन में जंग

Ram

Leave a Comment