35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

ये है ओटीटी पर मौजूद सबसे भूतिया फिल्म, जिसके एक-एक सीन में है खौफ, पलकें उठाना भी हो जाएगा मुश्किल


मुंबईः लव, ड्रामा और एक्शन मूवीज से अगर आप बोर हो गए हैं और कुछ हटकर देखना चाहते हैं तो ओटीटी पर आप एक हॉरर फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं. ओटीटी पर एक बेहद शानदार फिल्म है, जिसे देखने के बाद आपका दिन तो बन ही जाएगा, लेकिन साथ ही साथ रात की नींद भी कहीं खो जाएगी. हम बात कर रहे हैं साउथ सिनेमा की सबसे बेहतरीन हॉरर सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों में से एक ‘मसूदा’ की, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तो बवाल काटा ही. साथ ही अब ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है.

जी हां, साउथ सिनेमा की सबसे बेहतरीन हॉरर फिल्मों में से एक मसूदा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद है. मामूली बजट के बाद भी फिल्म को दर्शकों से और समीक्षकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था. खास बात तो ये है कि ये फिल्म डायरेक्टर साई किरण के करियर की पहली फिल्म है. इसके बाद भी उन्होंने अपने काम से खूब तारीफें बटोरी थीं.

फिल्म की कहानी की बात करें तो मसूदा की कहानी एक भयावह भूत के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बच्ची को नुकसान पहुंचाने पर उतारू है. ये औरत एक अकेली मां और उसके एकमात्र बच्चे से मिलती है. इसके बाद जो भी ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं, वह दर्शकों को डराने में कोई कसर नहीं छोड़ते. कथित तौर पर, नवंबर 18 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 11.72 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

मसूदा एक सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म है, जो नई नवेली डायरेक्टर साई किरण द्वारा लिखित और निर्देशित है. कलाकारों में संगीता, थिरुवीर, काव्या कल्याणराम और सुभलेखा सुधाकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं, साथ ही शुभलेखा सुधाकर, सत्यम राजेश, सत्य प्रकाश, अखिला राम, सूर्या राव और सुरभि प्रभावती भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

स्वधर्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले राहुल यादव नक्का द्वारा निर्मित यह फिल्म 18 नवंबर, 2022 को रिलीज हुई थी. इसे पहले से ही साल की टॉप हॉरर फिल्म के रूप में सराहा गया था. इस बीच, फिल्म ने 21 दिसंबर, 2022 को लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा पर दस्तक दी. यानी आप ये फिल्म Aha पर देख सकते हैं.

Tags: Bollywood, Entertainment, South cinema



Source link

Related posts

पद्मिनी कोल्हापुरे का हीरो, बैक टू बैक दी कभी 8 हिट फिल्में, ऐसा डूबा करियर

Ram

आपने शादी कर ली…? माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं हिना खान, शॉक्ड हुए फैंस

Ram

सौरमंडल को वश में कर बैठीं उर्फी जावेद, खुद में समा लिया पूरा ब्रह्मांड! यूजर्स बोले- ‘हे प्रभू… अब अवतार लो’

Ram

Leave a Comment