35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

शादी में आलू उबालकर भगोने में रखा था खौलता पानी, अचानक उसमें रिश्तेदार की गोद से गिर गई 7 माह की बच्ची और…


बीकानेर. बीकानेर के गजनेर थाना इलाके में एक शादी समारोह में सात माह की बच्ची की आलू उबालकर रखे गए गर्म पानी में गिर जाने से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस बच्ची को गोद में लेकर जा रही उसकी रिश्तेदार बालिका भी गंभीर रूप से झुलस गई. इससे शादी समारोह में कोहराम मच गया. यह बच्ची शादी समारोह में मायरा लेकर लोगों के साथ आई थी. पुलिस ने बच्ची का शव परिजनों को सौंप दिया है. जबकि गंभीर रूप से झुलसी बच्ची का पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है.

गजनेर थाना पुलिस के अनुसार हादसा इलाके के अगनेऊ गांव में मंगलवार को हुआ. वहां रामदेव के घर पर शादी थी. उस शादी में बीझंरवाली निवासी गौरीशंकर नाई की सात माह की बेटी तनूजा अपनी मां के साथ शादी में हुई थी. ये लोग शादी में मायरा लेकर आए थे. शादी समारोह के दौरान उसकी रिश्तेदार आठ साल की बच्ची अंकिता तनूजा को गोद में उठाए जा रही थी. इस भवन में एक तरफ हलवाई मिठाइयां और भोजन तैयार कर रहे थे.

रिश्तेदार बच्ची मासूम को गोद में लेकर जा रही थी
हलवाइयों ने वहां आलू उबाले थे. आलू उबलने के बाद उन्होंने भगोने में से उनको निकाल लिया था. भगोने में गर्म पानी पड़ा था. उसी दौरान अंकिता तनूजा को अपनी गोद में उठाए वहां से निकली. लेकिन तभी वह लड़खड़ा कर गिर पड़ी. इससे तनूजा उसकी गोद से छिटककर आलू उबालकर रखे गए गर्म पानी वाले भगोने में गिर गई. यह देखकर वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया.

80 प्रतिशत से अधिक झुलस जाने से हो गई मासूम की मौत
इससे तनूजा गंभीर रूप झुलस हो गई और अंकिता पर भी गर्म पानी गिर गया. लोगों ने तत्काल दोनों को संभाला और पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर गए. लेकिन 80 प्रतिशत से अधिक झुलस जाने के कारण तनूजा की इलाज के दौरान मौत हो गई. अंकिता का अभी उपचार चल रहा है. तनूजा की मौत के बाद शादी समारोह में मातम पसर गया.

Tags: Big accident, Bikaner news, Rajasthan news



Source link

Related posts

दिल्ली शराब घोटाला: संजय सिंह की जमानत पर जेल से रिहाई, सीएम केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के परिजनों से मिले

Ram

यहां महुआ करता है सबको मालामाल! अहले सुबह काम में जुट जाते हैं लोग, झारखंड के किसमिस की खुशबू से गुलजार हुए गांव

Ram

‘Huge Impact’: Lakshadweep Sees Tourism Surge Following PM Modi’s Visit

Ram

Leave a Comment