35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

शाहिद कपूर-कृति सेनन के गाने पर जमकर थिरकी ये क्यूट बच्ची, एक्सप्रेशन देख नेटिजेंस को आई नेहा कक्कड़ की याद


नई दिल्ली.  इस साल रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला था. इस फिल्म के गानों को लेकर जो बज बना था वो आज भी कायम है. शाहिद-कृति की इस फिल्म के गाने इतने पॉपुलर हुए थे कि सोशल मीडिया पर इन गानों के अनगिनत रील्स बनाए गए थे और ये ट्रेंड आज भी कायम है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी सी प्यारी सी क्यूट बच्ची शाहिद कपूर और कृति सेनन पर फिल्माए गए एक गाने पर जमकर डांस करते दिख रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची नीले रंग के सूट में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के गाने ‘जब देखूं तुम्हारी लाल पीली अखियां’ पर जमकर थिरकते दिख रही है. इस मासूम सी बच्ची के एक्सप्रेशन ने सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत लिया है.

नेटिजेंस को आई नेहा कक्कड़ की याद
उनके इस वीडियो पर ढेर सारे यूजर्स ने कमेंट करते हुए उनके डांस मूव्स की जमकर तारीफ की है. एक सोशल मीडिया यूजर को इस बच्ची के एक्सप्रेशन और एनर्जी देखकर नेहा कक्कड़ की याद आ गई है. एक यूजर लिखते हैं, ‘क्युटी पाई’.

कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक कम बजट फिल्म थी. 45.85 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 133 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Tags: Entertainment news., Kriti Sanon, Shahid kapoor





Source link

Related posts

अदिति राव हैदरी के नाना थे नेहरू के प्रिय तो परदादा थे निजाम के प्रधानमंत्री, जानें पूरी कहानी

Ram

ईद पर शाहरुख-सलमान के घर के बाहर उमड़ा फैंस का सैलाब, पुलिस ने बरसाई लाठी, लोग बोले

Ram

कंगना रानौत ने दी शेयर मार्केट पर प्रतिक्रिया, 400 लाख करोड़ का आकंड़ा छूने पर कही ये बात

Ram

Leave a Comment