36.4 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

हंसल मेहता के लिए आसान नहीं था ‘लुटेरे’ को बड़े पैमाने पर लाना, बोले- ‘कम बजट में बड़ी चुनौती थी’


नई दिल्ली. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने बेटे जय मेहता की ‘लुटेरे’ में अपने ‘सबसे बड़े’ योगदान के बारे में बात की. उन्‍होंने कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका में थे जिसने भारतीय फिल्म निर्माण के क्षेत्र के सभी ट्रिक को यूज किया.

भले ही ये सीरीज उनके बेटे ने बनाई हो लेकिन हंसल स्वयं भी इस शो से बतौर क्रिएटर जुड़े हैं. 22 मार्च को डिज्नी प्लस हाटस्टार पर आई इस सीरीज में रजत कपूर, विवेक गोम्बर, अमृता खानविलकर और दीपक तिजोरी जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

‘तुम मेरी पत्नी से फ्लर्ट करने आते हो’,मीना कुमारी के हीरो ने जब दिलीप कुमार पर कंसा तंज, पैरों तले खिसक गई थी जमीन

हंसल मेहता के लिए बड़ा चैलेंज था ‘लुटेरे’
‘लुटेरे’ के शो-रनर हंसल मेहता ने कहा, ‘लुटेरे जैसी सीरीज को इतने कम बजट में इतने बड़े पैमाने पर लाना मेरे लिए भी आसान नहीं था. बल्कि ये सबसे बड़ी चुनौती थी. लागत, कहानी और निर्देशक के दृष्टिकोण से समझौता किए बिना, इस तरह की कहानी को इस तरह से कहना एक बड़ी चुनौती थी. ‘

बिना इस बात से समझौता किए कि जय कहानी कैसे कहना चाहते थे, मैंने सिर्फ ये देखना जरूरी समझा कि किसी भी आने वाली परेशानी की वजह से जय के विजन से समझौता न हो और वह कहानी को स्वतंत्र रूप से बता सकें. इसलिए मैं वहां ऐसे इंसान की भूमिका में था जो भारतीय फिल्म निर्माण की सभी ट्रिक को यूज करता है.

उनका कहना है कि बतौर फिल्ममेकर मैंने एक बात सीखी है कि लागत कभी भी आपके दृष्टिकोण को सीमित नहीं कर सकती, आपकी सोच को सीमित नहीं कर सकती, और लुटेरे के लिए यही मेरा सबसे अहम योगदान था.’

Tags: Bollywood actors, Bollywood news



Source link

Related posts

खत्म हुआ इंतजार, अब इस तारीख को रिलीज होगी ‘पुष्पा: द रूल’, लॉन्च हो गया फिल्म का पोस्टर

Ram

साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक्टिंग से समां बांधेंगे श्रेयस तलपड़े, दिलचस्प कहानी के साथ करेंगे लोगों का मनोरंजन

Ram

अनिल कपूर की वो हिट फिल्म, जिसके लिए नगमा थीं पहली पसंद, ठुकराया ऑफर

Ram

Leave a Comment