41 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

1994 की इस फिल्म की आ रहा सीक्वल, शुरू हुई तैयारी, रवीना टंडन ने फिर जताई सलमान- आमिर खान संग काम की ख्वाहिश


नई दिल्लीः हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पटना शुक्ला’ (Patna Chukla) के लिए खूब तारीफें बटोर रहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक अपनी एक पुरानी फिल्म के सीक्वल में काम करने की ख्वाहिश बयां की है. दरअसल, रवीना टंडन ने बीते दौर की फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ के सीक्वल में काम करने की इच्छा जताई है. हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान आमिर खान ने खुलासा किया कि फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने अपने फैंस से इसे लेकर एक्साइटेड न होने की अपील करते हुए कहा कि यह अभी शुरुआती फेज है.

1994 की कल्ट कॉमेडी ‘अंदाज अपना अपना’ में आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. IndiaToday.in के साथ एक इंटरव्यू में रवीना टंडन से पूछा गया कि क्या वो आमिर खान के संकेत के बाद ‘अंदाज अपना अपना’ सीक्वल में दिखाई देना चाहेंगी. सवाल का अभिनेत्री ने तुरंत जवाब दिया, ‘मुझे इसके सीक्वल में काम करना अच्छा लगेगा. एक अच्छी कॉमेडी ऐसी चीज है जो मैं करना पसंद करूंगी.’ बता दें कि बीते 14 मार्च को ही एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान आमिर खान ने अपने प्रशंसकों से बातचीत की और एक बड़ा खुलासा किया था.

सुपरस्टार ने संकेत दिया कि वे अपनी कॉमेडी एंटरटेनर ‘अंदाज अपना अपना’ का सीक्वल ‘अंदाज अपना अपना 2’ लेकर आ रहे हैं. आमिर ने हिंट देते हुए आगे कहा, ‘लेखक राजकुमार संतोषी ‘अंदाज अपना-अपना 2’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. हालांकि, अभिनेता ने यह भी कहा कि यह अभी शुरुआती चरण में है और इसे लेकर एक्साइटेड होना जल्दबाजी होगी. बहुत लंबे समय से, अंदाज अपना अपना का सीक्वल चर्चा में था और चूंकि आमिर ने इस पर संकेत दिया है, हम दो अच्छे कैरेक्टर सलमान खान और आमिर खान के अमर और प्रेम की वापसी देखने की उम्मीद कर सकते हैं. जानकारी के लिए आपको बता ये भी बता दें कि 1994 में आई अंदाज अपना- अपना सिनेमाघरों में रिलीज के बाद फ्लॉप हुई थी लेकिन बाद में इसे लोगों ने देखने योग्य बताया था. आप इसे Prime Video पर देख सकते हैं.

Tags: Aamir khan, Bollywood actors, Bollywood celebrities, Bollywood film, Raveena Tandon, Salman khan



Source link

Related posts

पिता थे सियासी सुपरस्टार, लेकिन बेटा बना खूंखार हीरो, अब 2024 में चुनावी महासमर में आया नाम तो बौखलाकर बताई सच्चाई

Ram

जीते-जी निभाई खलनायकी, मरने के बाद दरियादिली से आंखें कर गए नम

Ram

‘आप अपना काम कीजिए…’ जब राजकुमार की बातों को सुन, शूटिंग सेट पर तिलमिला गए थे फिरोज खान

Ram

Leave a Comment