39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

Crew Box Office Collection Day 5: सिनेमाघरों में ‘क्रू’ की मची धूम, बॉक्स ऑफिस पर जारी है ताबड़तोड़ कमाई


नई दिल्ली. करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की फिल्म ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर धांसू परफॉर्म कर रही है. लोग इस मूवी को बहुत पसंद कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने दमदार शुरुआत की थी. फर्स्ट वीकेंड का ‘क्रू’ को बड़ा फायदा मिला था. कमाल की बात है है कि देश के अलावा विदेशों में भी ये फिल्म बंपर कमाई कर रही है. जानिए पांचवें दिन करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की ‘क्रू’ ने कितने करोड़ का कारोबार किया है.

‘क्रू’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो सिनेमाघरों में लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. इसमें करीना कपूर, तब्बू औऱ कृति सैनन की अदाकारी के जमकर चर्चे हो रहे हैं. वहीं, फिल्म की कहानी लोगों के दिलों में बस गई है. ओपनिंग डे पर ‘क्रू’ ने बंपर कलेक्शन किया था. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी का 9.25 करोड़ से खाता खुला था. इसके बाद वीकेंड पर फिल्म ने जमकर नोट छापे.

40 करोड़ के करीब पहुंची ‘क्रू’
दूसरे दिन फिल्म ने 9.75 करोड़, तीसरे दिन 10.5 करोड़, और चौथे दिन 4.2 करोड़ रुपये की कमाई की. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर की ‘क्रू’ ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को देशभर में 3.50 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद कलेक्शन थोड़ा कम या फिर ज्यादा हो सकता है. इस तरह ‘क्रू’ ने देशभर में अब तक 37.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

दुनियाभर में तहलका मचा रही फिल्म
कलेक्शन करने के मामले में ‘क्रू’ दुनियाभर में तहलका मचा रही है. पहले दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड लगभग 20 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं, मंगलवार को फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ने चार दिनों में दुनियाभर में 70.73 करोड़ की कमाई कर ली है. ट्रेड पंडितों का कहना है कि करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की फिल्म ‘क्रू’ बहुत जल्द 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार देगी.

बताते चलें कि करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘क्रू’ 29 मार्च,2024  को रिलीज हुई है. इसमें दिलजीत दोसांझ, राजेश शर्मा, सास्वत चटर्जी ने अहम भूमिका निभाई है. वहीं कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा ने फिल्म में कैमियो किया है. ‘क्रू’ का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है. रिया कपूर, एकता कपूर, अनिल कपूर और दिग्विजय पुरोहित ‘क्रू’ के प्रोड्यूसर्स हैं.

Tags: Bollywood news, Box Office Collection, Entertainment news., Kareena kapoor, Kriti Sanon, Tabu





Source link

Related posts

म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए अंकिता-विक्की, पति संग काम कर खुश हैं एक्ट्रेस, बोलीं- ‘ये एक अद्भुत…’

Ram

अब दोस्तों-परिवार के साथ उठाए 'क्रू' का लुफ्त, मेकर्स लाए 'फ्री' ऑफर, लेकिन…

Ram

फ्लाइट में अनिल कपूर को देख बेकाबू हुए फैंस, सेल्फी के लिए लग गई भीड़, एक्टर ने पूरी की सबकी ख्वाहिश

Ram

Leave a Comment