41 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘No Entry 2’ के चलते रिश्ते में पड़ी दरार? छोटे भाई अनिल कपूर से नहीं हो रही बात! बोनी कपूर ने बताया सच


मुंबईः फिल्ममेकर बोनी कपूर ने पिछले दिनों ही ‘नो एंट्री 2’ का ऐलान किया था. इस फिल्म में पुरानी कास्ट की जगह एक दम नई और फ्रेश टीम नजर आने वाली है. फिल्म में भाई अनिल कपूर और सलमान खान की जगह इस बार बोनी कपूर ने बेटे अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ को कास्ट किया है. इस फिल्म के ऐलान के बाद बोनी कपूर एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह बैठे, जिससे ऐसी चर्चाएं होने लगीं कि अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

दरअसल, बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्होंने फिल्म में अनिल कपूर को नहीं लिया, इसलिए वह उनसे नाराज हैं. हालांकि, अब बोनी कपूर ने साफ किया है कि छोटे भाई अनिल कपूर ‘नो एंट्री 2’ के सीक्वल में उन्हें नहीं लिए जाने से “नाराज” नहीं हैं.

बोनी कपूर ने कहा- ”मैं हैरान हूं कि जब मैंने कहा कि ‘अनिल मुझसे नाराज हैं’ तो प्रेस ने एक लाइट हार्टेड ह्यूमर पर मुद्दा बनाया. फैक्ट यह है कि मैं जिस फिल्म को मैं बना रहा हूं, उसमें सलमान (खान) या अनिल नहीं हैं, क्योंकि वे दोनों बहुत बिजी स्टार्स हैं. इसलिए, उनके साथ इसे बनाने के बारे में सोचने के बजाय मैंने यंग जनरेशन के साथ सीक्वल बनाने का फैसला किया.”

उन्होंने आगे कहा, ‘यह सोचना कि उनमें से कोई भी मुझसे नाराज हो सकता है क्योंकि वे ‘नो एंट्री’ के सीक्वल का हिस्सा नहीं हैं, यह पूरी तरह से बेतुका विचार है। नो एंट्री सीक्वल को शायद उनकी जरूरत पड़ी होगी लेकिन उन्हें सीक्वल की जरूरत नहीं है. यह कमेंट साफ साफ सिर्फ ह्यूमर में कहा गया है.”

बोनी ने कहा कि अनिल “एक बिजी स्टार” हैं, जो “अपने करियर के टॉप पर हैं।” उन्होंने कहा “मुझे पता है कि अगले दो सालों तक अनिल के पास कोई डेट्स नहीं हैं। फिर भी, चूंकि मेरी कमेंट को गंभीरता से लिया गया है, इसलिए मुझे यह स्पष्ट करना चाहिए कि एक पल के लिए भी मैंने यह कमेंट को सीरियसली नहीं कहा. अगर यह कमेंट गलत तरीके से अनिल तक पहुंचा है, जिससे वह दुखी हो सकता है, तो मैं अपने भाई से बात करूंगा और इसे स्पष्ट करूंगा. हम दोनों फिल्म इंडस्ट्री में एक साथ बढ़े हैं, कठिन समय में एक-दूसरे के लिए मौजूद रहे हैं और हम दोनों के बीच यह कभी नहीं बदलेगा.”

वर्क फ्रंट पर बात करें तो अनिल कपूर अब सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ‘सूबेदार’ में दिखाई देंगे. इसके अलावा वह पिछले दिनों रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ और ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ में अपने रोल को लेकर भी चर्चा में थे.

Tags: Anil kapoor, Bollywood, Boney Kapoor



Source link

Related posts

‘निगेटिव कैरेक्टर है तो भयानक…’, 90s के विलेन ने बताया, खलनायक के किरदारों को लेकर कैसी है बॉलीवुड की सोच

Ram

अनिल कपूर की वो हिट फिल्म, जिसके लिए नगमा थीं पहली पसंद, ठुकराया ऑफर

Ram

समर्थ जुरेल-ईशा मालवीय का हुआ ब्रेकअप, एक-दूसरे को किया अनफॉलो, ‘उडारियां’ के सेट पर हुई थी मुलाकात

Ram

Leave a Comment