41 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

अजय देवगन ने किया पैपराजी संग प्रैंक, पलट कर बोला- जुबान केसरी, हंस-हंस के हुए लोटपोट


नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर अजय देवगन का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में अजय एकदम फनी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में अजय देवगन को फोटोग्राफर संग मज़ाक करते हुए देख सकते हैं. वीडियो में अजय जब क्रू के कुछ सदस्य अभिनेता को घेर लेते हैं, तो अजय धीरे-धीरे पीछे से फोटोग्राफर के पास पहुंचते हैं.

आगे वीडियो में वह पहले तो पैपराजी संग प्रैंक करने के लिए अपना रास्ता साफ करते हैं. फिर एक अजीब सी चीज से पैपराजी की बैक पर मारते हैं. इस दौरान उनकी एक्टिविटी देख हर कोई हंसने लगता है, तब तब बैकग्राउंड में किसी ने चिल्लाकर कहा, “जुबान केसरी” इस पर अजय अजय पूछते हैं, “क्या बोला.” बता दें अजय के इस वीडियो को वीरल भागवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.



काम की बात करें तो आखिरी बार अजय को फिल्म ‘शैतान’ में देखा गया था.इस फिल्म के बाद अजय को फिल्म मैदान में देखने को मिलेगा. इसके बादनीरज पांडे द्वारा निर्देशित ‘औरों में कहां दम था’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ जिमी शेरगिल और सई मांजरेकर भी हैं. इसके अलावा अजय के पास फिल्म रेड 2 और सिंघम अगेन, गोलमाल5 आदि फिल्मों में काम करेंगे.

Tags: Ajay Devgn





Source link

Related posts

समर्थ जुरेल-ईशा मालवीय का हुआ ब्रेकअप, एक-दूसरे को किया अनफॉलो, ‘उडारियां’ के सेट पर हुई थी मुलाकात

Ram

सौरमंडल को वश में कर बैठीं उर्फी जावेद, खुद में समा लिया पूरा ब्रह्मांड! यूजर्स बोले- ‘हे प्रभू… अब अवतार लो’

Ram

IPL में इन बॉलीवुड सितारों की होगी धूम, ओपनिंग सेरेमनी में दिखाएंगे धमाकेदार..

Ram

Leave a Comment