39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

दिल्ली शराब घोटाला: संजय सिंह की जमानत पर जेल से रिहाई, सीएम केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के परिजनों से मिले


नई दिल्ली. दिल्ली शराब घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, सीएम अरविंद केजरीवाल और पार्टी नेता मनीष सिसोदिया के परिवार से मिले. उन्होंने सुनीता केजरीवाल व मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया से मुलाकात की. फिलहाल, मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल भी शराब घोटाले के आरोप में जेल में बंद हैं.

मनीष सिसोदिया के परिवार से मुलाकात के बाद संजय सिंह ने कहा, मैं सतेंद्र जैन के घर भी जाऊंगा. उन्होंने कहा कि जेल का जवाब वोट से देंगे. संजय सिंह ने मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

ये भी पढ़ें- संजय निरुपम पर कांग्रेस का एक्शन, 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित, बोले- रद्दी और ऊर्जा बचाकर रखे कांग्रेस

‘जेल के ताले टूटेंगे’
जेल से रिहा होने के बाद सबसे पहले संजय सिंह, सीएम अरविंद केजरीवाल के घर जाकर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिले. इसके बाद वे मनीष सिसोदिया के घर पहुंचे. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आप सांसद संजय सिंह ने कहा, ”अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया, सब पूरी ईमानदारी के साथ बाहर आएंगे और जेल के ताले टूटेंगे.”

पार्टी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित
जेल से रिहाई के बाद संजय सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, “यह जश्न मनाने का समय नहीं है, बल्कि युद्ध का वक्त है. हमें मिलकर संघर्ष करना होगा. अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन जेल में हैं. हमें अभी लंबा रास्ता तय करना है.चुनाव में उन स्थानों पर कई गुना अधिक ताकत से लड़ना होगा, जहां आप और भारत गठबंधन के उम्मीदवार (लोकसभा चुनाव) लड़ रहे हैं.”

सुप्रीम कोर्ट ने AAP सांसद संजय सिंह को दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मंगलवार को जमानत दी थी. कोर्ट के आदेश की कॉपी जेल पहुंचने के बाद सभी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए बुधवार को संजय सिंह की रिहाई हुई.

Tags: Aam aadmi party, AAP leader Sanjay Singh, Arvind kejriwal



Source link

Related posts

मुकेश दलाल से पहले भी कई सांसद-विधायक निर्विरोध चुने गए, पेमा खांडू ने बनाया रिकार्ड

Ram

मोदी तो छोड़िए खुद बाबा साहब अंबेडकर भी आकर कहें तो संविधान नहीं बदल सकता, PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Ram

No Muslim Living in India Will Lose Citizenship, Opposition Creating Confusion: Rajnath Singh on CAA

Ram

Leave a Comment