35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

दोस्ती होते ही दिखी यारियां, कपिल शर्मा के बर्थडे को सुनील ग्रोवर ने बनाया खास, दोस्त को आधी रात दिया सरप्राइज


मुंबईः 2 अप्रैल को कपिल शर्मा का 43वां जन्मदिन था और इस खास मौके पर उन्हें पत्नी गिन्नी चतरथ और दोस्तों ने जबरदस्त सरप्राइज दिया. कपिल शर्मा ने आधी रात को अपना बर्थडे केक काटा. सुनील ग्रोवर ने भी आधी रात को पहुंचकर कपिल शर्मा का सरप्राइज दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है. बर्थडे पर कपिल ने अपने नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का जश्न मनाने के लिए नेटफ्लिक्स-थीम वाला केक काटा और अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ, सिंगर गुरु रंधावा और अभिनेता सुनील ग्रोवर सहित अपने खास और करीबी लोगों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया.

लगभग छह साल तक दोनों के बीच बातचीत बंद होने के बाद कपिल को सुनील के साथ अपना जन्मदिन मनाते देख कपिल और सुनील के फैंस भी काफी खुश हैं. गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल को केक काटते हुए देखा जा सकता है जबकि सुनील ग्रोवर बगल में खड़े होकर अन्य लोगों के साथ उनके लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ गाते देखे जा सकते हैं.

सुनील ग्रोवर ने भी अपने एक्स हैंडल पर कपिल शर्मा के साथ एक तस्वीर डाली और उनके जन्मदिन पर उन्हें “स्वास्थ्य, खुशी और आनंद” की शुभकामनाएं दीं. सुनील ग्रोवर ने अपने पोस्ट में लिखा था- “जन्मदिन मुबारक कपिल शर्मा पाजी. आपके स्वास्थ्य, खुशी और आनंद की कामना करता हूं, मनोरंजन करता रहूं, अब तो एक्सपोर्ट क्वालिटी है, ढेर सारा प्यार.”

दोनों के झगड़े के बाद छह साल में यह पहली बार है जब सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर कपिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. कपिल और सुनील के बीच 2018 में काफी जबरदस्त बुरी लड़ाई हुई थी जिसके बाद वे बात नहीं कर रहे थे. यहां तक कि सुनील ने इस झगड़े के चलते कपिल शर्मा शो भी छोड़ दिया था. तब से लेकर अब तक दोनों के फैंस दोनों को साथ देखने की उम्मीद बांधे बैठे थे, जो अब पूरी हो गई है.

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के लिए सुनील ग्रोवर एक बार फिर कपिल शर्मा के साथ आ गए हैं. शो का प्रीमियर 30 मार्च को हुआ और छह साल बाद सुनील और कपिल को एक साथ स्टेज पर देखकर इनके फैंस खुश हो गए. इन दोनों के अलावा इसमें कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Tags: Bollywood, Kapil sharma, Sunil Grover





Source link

Related posts

दिव्या खोसला ने शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग, हैदराबाद की 35 जगहों पर टिकेगा कैमरा, जानें कहां शूट होगी फिल्म

Ram

आमिर खान की फिल्म बनी खेसारी लाल की रंग दे बसंती के लिए मुश्किल, रिलीज पर रोक, मेकर्स को 10 करोड़ का नुकसान

Ram

‘मैदान’ और ‘चक दे इंडिया’ के बीच हुई तुलना, तो डायरेक्टर ने दिया जवाब, बोले- ‘दोनों फिल्मों में…’

Ram

Leave a Comment