36.4 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

नाम बदलकर बने खूंखार विलेन, जिसे देखते ही माधुरी दीक्षित की थम गई सांसें, सीन बीच में छोड़ फूट फूटकर रोईं एक्ट्रेस


नई दिल्ली. वो खलनायक जिसने 70-80 के दशक में अपनी खलनायकी से ऐसा खौफ बना रखा था कि खुद एक्टर के पिता भी उन्हें नापसंद करने लगे थे. इसी खूंखार विलेन ने एक बार माधुरी दीक्षित के साथ भी काम किया था. हालांकि माधुरी ने इनके साथ काम करने से साफ मना कर दिया था.

बॉलीवुड के वो मशहूर खलनायक जिन्होंने 70 और 80 के दशक में कई सारी फिल्मों में विलेन बनकर राज किया. अपने करियर में एक्टर ने 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. फिल्में ही नहीं, टीवी और पंजाबी शो में भी ये एक्टर काम कर चुके हैं. अपने टैलेंट के दम पर इन्होंने खूब नाम कमाया. ये एक्टर जब पर्दे पर आते थे, तो उन्हें देखकर लोग सिहर उठते थे और उनके नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित तो इस कदर घबरा गई थीं कि उन्हें देखते ही पड़ी थी, आइए जानते हैं कि आखिर कौन थे ये एक्टर.

‘तुम मेरी पत्नी से फ्लर्ट करने आते हो’,मीना कुमारी के हीरो ने जब दिलीप कुमार पर कंसा तंज, पैरों तले खिसक गई थी जमीन

माधुरी संग ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ में आए थे नजर
बालीवु़ड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और उनकी एक्टिंग के साथ ही उनकी अदाकारी ने भी फैंस को हर बार घायल किया है. ऐसे में साल 1989 में आई फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ में माधुरी के साथ विलेन रंजीत नजर आए थे और इस फिल्म से जुड़ा हुआ एक किस्सा उन्होंने शेयर किया था. विलेन रंजीत ने एक्ट्रेस माधुरी के डर पर जो कुछ कहा था वो आपको हैरान कर देगा.

‘तुम मेरी पत्नी से फ्लर्ट करने आते हो’,मीना कुमारी के हीरो ने जब दिलीप कुमार पर कंसा तंज, पैरों तले खिसक गई थी जमीन

नाम बदलकर बने विलेन
फिल्म इंडस्ट्री वो जाने माने एक्टर जो विलेन बनकर छाए उनका नाम रंजीत है. बहुत कम लोग जानते हैं कि उनका असली नाम गोपाल बेदी है. रंजीत को बॉलीवुड एक्टर सुनील दत्त ने ही बनाया था. एक पार्टी में उनकी मुलाकात सुनील दत्त से हुई थी. सुनील दत्त ने उन्हें फिल्म रेशमा और शेरा फिल्म में चांस दिया था. लेकिन एक समय ऐसा आया जब रंजीत खूंखार विलेन बन गए थे. उनके खौफ से सारी एक्ट्रेसेस डरा करती थी. रंजीत को ये नाम भी उनके गॉडफादर सुनील दत्त ने ही दिया था.

ranjeet-

70 के दशक में ये विलेन बनकर छा गए थे.

नाम सुनते ही रो पड़ी माधुरी दीक्षित
बात फिल्म‘प्रेम प्रतिज्ञा’ के दौरान की है. इस फिल्म में रंजीत ने माधुरी दीक्षित के साथ काम किया था. ये किस्सा खुद रंजीत ने अपने इंटरव्यू में शेयर किया था. ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ में माधुरी ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था. दरअसल फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ माधुरी ने एक गरीब लड़की का किरदार निभाया था. फिल्म में एक सीन में रंजीत को माधुरी को परेशान करना था. लेकिन एक्टर का नाम सुनते ही माधुरी इतना डर गई थी कि वो मेकअप के कमरे में जाकर फूट फूटकर रोने लगी थीं.

बता दें कि रंजीत का एक्टिंग के मामले में कोई सानी नहीं था. उस वक्त माधुरी दीक्षित इतना डर गई थी कि वह बीच में ही सीन छोड़कर चली गई थीं. तब एक्शन निर्देशक वीरू देवगन ने माधुरी को समझाकर किसी तरह ये सीन पूरा किया था.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news., Madhuri dixit



Source link

Related posts

वर्क-लाइफ बैलेंस को बखूबी मेंटेन कर रहीं नेहा धूपिया, जल्द ही तृप्ति डिमरी संग आएंगी नजर, बोलीं- ‘जीवन में संतुलन..’

Ram

31 साल की बॉलीवुड यंग एक्ट्रेस, जो बन गई 'कॉल गर्ल', कहा- 'मैं संतुष्ट हूं…'

Ram

‘सुनो सबकी करो अपनी’, 3 Idiots के यादगार सीन के लिए राजकुमार ने की थी मनमानी, 15 साल बाद आर माधवन ने किया खुलासा

Ram

Leave a Comment