41 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मिस्ट्री-हॉरर या सस्पेंस-थ्रिलर का तड़का नहीं, सच्ची कहानी कहने आ रही है एक और फिल्म, देखकर नम हो जाएंगी आंखें


मुंबईः राजपाल यादव स्टारर अपकमिंग स्ट्रीमिंग फिल्म ‘काम चालू है’ जिंदगी की असली कहानी पर आधारित है. फिल्म सड़क पर पड़े गड्ढों के चलते होने वाली दुर्घटनाओं और परेशानियों की ओर लोगों का ध्यान खींचती हैं. फिल्म में राजपाल यादव मनोज पाटिल के किरदार में हैं, जिसकी दुनिया उनकी बेटी गुड़िया और पत्नी राधा के इर्द-गिर्द घूमती है. अपनी बेटी के क्रिकेटर बनने के सपने को पूरा करना उसके जीवन का मिशन है. गुड़िया के क्रिकेट टूर्नामेंट में सलेक्शन होने से वह काफी खुश हैं.

इस बीच उसकी जिंदगी में भयानक मोड़ आता है, जब प्रशासन की गलती के चलते उसकी बेटी की जान सड़क दुर्घटना में हो जाती है. सड़क पर गड्ढे के चलते उसकी बेटी हादसे का शिकार हो जाती है. इसके बाद वह अधिकारियों के खिलाफ एक मिशन शुरू करता हैं, जो काफी असाधारण है. फिल्म ‘काम चालू है’ को पलाश मुच्छल ने निर्देशित किया है. पलाश ने ही राजपाल यादव के साथ फिल्म ‘अर्ध’ बनाई थी.

फिल्म के बारे में बात करते हुए, राजपाल ने कहा, “‘अर्ध’ में पलाश के साथ काम करना बेहतरीन था और इसलिए, जब उन्होंने मुझसे ‘काम चालू है’ के बारे में बात की, तो मैंने तुरंत हां कर दी. फिल्म में दिल छू लेने वाली कहानी है, इसमें माता-पिता एक दुखद दुर्घटना के चलते अपने बच्चे को खो देते हैं. सच्ची घटनाओं से प्रेरित होने के चलते दर्शक इससे आसानी से जुड़ सकेंगे. मैं फिल्म के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि यह उनके दिलों में खास जगह बनाए रखेगी, जैसा कि मेरे दिल में है.”

फिल्म में जिया मानेक और कुरंगी नागराज भी लीड रोल में हैं. पलाश ने कहा, “‘काम चालू है’ हमारे समाज में अक्सर नजरअंदाज किए जाने वाले मुद्दे पर आधारित है. हर प्रोजेक्ट के साथ, मेरा मकसद दर्शकों के साथ जुड़ना है, और यह फिल्म बिल्कुल ऐसी ही है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म का आनंद लेंगे और एक नई उम्मीद के साथ वापस लौटेंगे.” बेसलाइन स्टूडियोज और पाल म्यूजिक एंड फिल्म्स के बैनर तले बेसलाइन वेंचर्स द्वारा निर्मित, ‘काम चालू है’ 19 अप्रैल को जी5 पर रिलीज होगी.

Tags: Bollywood, Entertainment, Rajpal yadav



Source link

Related posts

अंकिता लोखंडे-विक्की की लव स्टोरी के 6 साल हुए पूरे, रोमांटिक हुआ कपल

Ram

आडवाणी की 'रथयात्रा' ने 'बनायी' मालिनी की सबसे वाहियात फिल्म

Ram

21000 गाना गाने वाले सिंगर को जब पत्नी ने दिखाए दिन में तारे, छोड़ भागी थी GF

Ram

Leave a Comment