39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024: आंद्रे रसेल को मुंह के बल गिराया, टीम इंडिया ने जिसे बाहर निकाला, उसने दिया करारा जवाब, VIDEO


नई दिल्ली. आंद्रे रसेल जब क्रीज पर होते हैं और लंबे-लंबे छक्के लगाते हैं तो अक्सर क्रिकेटफैंस के मुंह खुले के खुले रह जाते हैं. लेकिन आईपीएल 2024 में बुधवार को ऐसा नजारा दिखा, जिसने सबको हैरान कर दिया. जो आंद्रे रसेल गेंदबाजों में दशहत भरते हैं, वे पिच पर मुंह के बल गिरे हुए थे. उन्हें यूं असहाय बनाने वाला कोई और नहीं, भारत का लाडला गेंदबाज है. टीम इंडिया से 3 साल पहले बाहर किए गए इशांत शर्मा ने आंद्रे रसेल का यह हाल बनाया था.

आईपीएल 2024 में बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) का मुकाबला हुआ. केकेआर ने इस मुकाबले में दिल्ली की टीम को 106 रन से हराया. यह मुकाबला एकतरफा रहा और कुछ पलों को छोड़ दिया जाए तो केकेआर के लिए जश्न का माहौल रहा.

IPL 2024: एक ओवर में 28 रन.. दिल्ली के बैटर ने कम किया टीम इंडिया का T20 वर्ल्ड कप का टेंशन, VIDEO

केकेआर के इस जश्न के माहौल को एक बार इशांत शर्मा और दूसरी बार ऋषभ पंत ने बिगाड़ा. इशांत शर्मा ने केकेआर की पारी के आखिरी ओवर में आंद्रे रसेल को ऐसा बोल्ड मारा, जिसे वे शायद ही जल्दी भूल पाएं. दर्शकों के जहन में भी यह दृश्य लंबे समय तक रह सकता है.

जब केकेआर की पारी का 19वां ओवर खत्म हुआ तो उसका स्कोर 5 विकेट पर 264 रन था. आंद्रे रसेल 18 गेंद पर 41 रन बना चुके थे. आंद्रे की प्रचंड फॉर्म को देखते हुए फैंस उम्मीद कर रहे थे कि वे 20वें ओवर में भी धमाके करेंगे. लेकिन यह ओवर तो इशांत शर्मा का था और उन्होंने इसे बखूबी अपने नाम किया भी.



इशांत शर्मा ने अपने इस ओवर की पहली ही गेंद पर आंद्रे रसेल को क्लीन बोल्ड किया. 144 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी गई इनस्विंगिंग यॉर्कर के सामने रसेल चारों खाने चित हो गए. रसेल भड़भड़ाकर मुंह के बल गिर गए. गिल्लियां हवा में बिखर गईं.

इशांत शर्मा की यह गेंद इतनी सटीक थी कि आंद्रे रसेल भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके. रसेल ने खड़े होकर इशांत की तारीफ में ताली का इशारा किया.

Tags: Andre Russell, IPL 2024, Ishant Sharma





Source link

Related posts

होली पर विराट कोहली का धमाल, बनाया IPL का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, तोड़ डाला सुरेश रैना और रोहित शर्मा का कीर्तिमान

Ram

35 की उम्र में भी युवाओं को चैलेंज दे रहे अजिंक्य रहाणे, बाउंड्री के नजदीक किया ऐसा ‘खेला’, देखते भर रह गए कोहली

Ram

VIDEO: टीम हार रही थी लेकिन मैदान पर नाच रहा था ये खिलाड़ी, ‘अपड़ी पोड़े’ गाने पर थिरकता देख हंसने लगे साथी प्लेयर्स

Ram

Leave a Comment