39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

IPL 2024: नंबर-1 बैटर हुआ फिट, हार की हैट्रिक बना चुकी मुंबई इंडियंस को राहत, पहली जीत की उम्मीद जागी


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 के पॉइंट टेबल में आखिरी नंबर पर चल रही मुंबई इंडियंस के लिए राहत की खबर है. टीम का नंबर-1 बैटर फिट हो चुका है और जल्दी ही मैदान पर दिख सकता है. यह बैटर कोई और नहीं, सूर्यकुमार यादव हैं. सूर्या आईसीसी टी20 रैंकिंग में पहले नंबर पर काबिज हैं. सूर्या की वापसी मुंबई इंडियंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है, जो टूर्नामेंट में लगातार तीन मैच हार चुकी है.

सूर्यकुमार यादव चोट के कारण दिसंबर 2023 के बाद से ही क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. वे एनसीए में रिहैब कर रहे थे. ‘क्रिकबज’ के मुताबिक सूर्या अब फिट हो चुक हैं. नेशनल क्रिकेट एकेडमी से उन्हें फिटनेस सर्टीफिकेट मिल चुका है. वे 5 अप्रैल को मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ सकते हैं. मुंबई इंडियंस का अगला मैच 7 अप्रैल को है. पूरी संभावना है कि सूर्या इस मैच में खेलते नजर आएंगे.

कप्तान बदलकर आईपीएल 2024 में उतरी मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. वह अपने शुरुआती तीनों मैच हार चुकी है. इतना ही नहीं उसके खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बन चुका है. सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ रिकॉर्ड 277 रन ठोक दिए थे.

Tags: IPL 2024, Mumbai indians, Suryakumar Yadav



Source link

Related posts

AAP उम्मीदवार ने मांगी रैली की इजाजत तो मिली गालियां, हरियाणा सरकार ने कैथल के SDM को किया सस्पेंड

Ram

आपके ‘करमा’ वापस आप तक जरुर आते हैं…, सुपर कॉप शिवदीप लांडे ने अहियापुर एंकाउंटर के बाद क्यों शेयर किया यह पोस्ट- IPS Shivdeep Lande shared this post on facebook after Muzaffarpur Ahiyapur encounter said Karma comes Back – News18 हिंदी

Ram

कांग्रेस की तीसरी लिस्ट में शोलापुर से परिणीति शिंदे का नाम पक्का, राजस्थान के 8 प्रत्याशी तय

Ram

Leave a Comment