41 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
खेल

LSG का 6 करोड़ी बॉलर आईपीएल से बाहर, चोट के बावजूद ऑक्शन में दांव लगाना पड़ा महंगा


नई दिल्ली. लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज शिवम मावी इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं. एलएसजी के लिए यह बड़ा झटका है. शिवम मावी ना सिर्फ बेहतरीन गेंदबाजी से मैच जिताने का दमखम रखते हैं, बल्कि अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं. उनकी बाहर होने की वजह पसली की चोट है. भारत के लिए 6 टी20 मैच खेल चुके हैं.

25 साल के शिवम मावी ने पिछले साल अगस्त में आखिरी मैच खेला था. शिवम पसली की चोट की वजह से इसके बाद से ही बाहर हैं. तमाम कोशिश के बावजूद वे फिट नहीं हो पा रहे हैं. इस कारण आईपीएल 2024 से भी उन्हें बाहर होना पड़ा है. लखनऊ सुपरजायंट्स ने दिसंबर 2023 में हुए आईपीएल ऑक्शन में शिवम मावी को 6.4 करोड़ रुपए में खरीदा था.

IPL 2024: सीएसके को हैदराबाद पहुंचते ही लगा झटका, पर्पल कैप विजेता बॉलर हुआ बाहर, कौन करेगा रिप्लेस?

IPL 2024: आंद्रे रसेल को मुंह के बल गिराया, टीम इंडिया ने जिसे बाहर निकाला, उसने दिया करारा जवाब, VIDEO

शिवम मावी उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. वे चोट के कारण 2023-24 सीजन में रणजी ट्राफी समेत कोई भी टूर्नामेंट नहीं खेल पाए थे. यह जानकारी होने के बावजूद लखनऊ ने उन्हें बड़ी रकम की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया. लेकिन उसे यह फैसला भारी पड़ गया है. हालांकि, उन्होंने आईपीएल 2024 से पहले लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लिया था.

लखनऊ सुपरजायंट्स ने शिवम मावी को आवेश खान की जगह भरने के लिए टीम में खरीदा था. एलएसजी ने आवेश खान को राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड किया था. इस कारण उसके पास एक बॉलर की जगह खाली हो गई थी. आवेश खान अब आरआर के लिए खेल रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

Tags: IPL 2024, Lucknow Super Giants, Shivam mavi



Source link

Related posts

सना या सानिया? कमाई में कौन है सबसे आगे.. नेटवर्थ में कौन देती है शोएब मलिक को टक्कर, जानिए

Ram

22 साल के बैटर ने विराट से छीनी ऑरेंज कैप, IPL 2023 में 7 मैच में बनाए 78 रन, अब T20 वर्ल्ड कप…

Ram

यह तो बस शुरुआत है… लक्ष्य तो कुछ और है… मयंक यादव आईपीएल में फेंक रहे आग का गोला, दहशत में बल्लेबाज

Ram

Leave a Comment