34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

ब्लॉकबस्टर हुई 8 करोड़ में बनी ये नई साउथ फिल्म, नोट गिनते रह गए मेकर्स, छा गया दृश्यम स्टार के बेटा


नई दिल्लीः बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर साउथ सिनेमा अपना जलवा बिखरे रहा है, खासकर मलयालम सिनेमा ने कारोबार में बड़ी छलांग लगाई है. जहां एक ओर पृथ्वीराज सुकुमारन की Aadujeevitham – The Goat Life ने 144 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और इसे देखने के लिए अब भी लोग सिनेमाघरों का दौरा कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर एक अन्य मलयालम फिल्म varshangalkku Shesham ने भी बॉक्स ऑफिस पर अर्धशतक जड़ दिया है. प्रणव मोहनलाल और ध्यान श्रीनिवासन की मुख्य भूमिकाओं वाली विनीत श्रीनिवासन निर्देशित ‘वर्षांगलक्कु शेषम’ एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 11 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म varshangalkku Shesham ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. हाल ही में खुद निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की पुष्टि की है. फिल्म ने रिलीज के सात दिनों के अंदर ही यह उपलब्धि हासिल कर ली है और इसी के साथ मेकर्स ने अपनी लागत से लगभग 7 गुना मुनाफा किया है. फिल्म के मेकर्स ने बीती रात को ही पोस्ट में लिखा, ‘एक… दो… तीन… ताली! आपके आसपास सिनेमा का जादू पहले से कहीं अधिक मजबूत होता जा रहा है. #VarshangalkkuShesham की दुनिया भर में कमाई 50 करोड़ के पार! आप सभी को धन्यवाद! अब आपके नजदीकी सिनेमाघरों में!.’ आपको बता दें कि इस फिल्म को महज 8 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया था और अब इसके जरिए मेकर्स मालामाल हो रहे हैं.

विनीत श्रीनिवासन द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘वर्षांगलक्कू शेषम’ सिनेमा और दोस्ती का एक प्रतीक है. फिल्म के कलाकारों में अजू वर्गीस, कल्याणी प्रियदर्शन, बेसिल जोसेफ, विनीत श्रीनिवासन, नीरज माधव, नीता पिल्लई, अर्जुन लाल, अश्वथ लाल, कलेश रामनाथ और शान रहमान आदि जैसे प्रमुख चेहरे भी शामिल हैं. दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म पुनर्मिलन का भी प्रतीक है. वर्षांगलक्कू शेषम के अलावा इन दिनों फहद फासिल की आवेशम भी बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई कर रही है और उसने भी 58 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. बता दें कि आवेशम को 20 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया था और ये भी 11 अप्रैल को रिलीज हुई थी. ये वो फिल्में हैं जिनका बड़े पैमाने पर प्रमोशन भी नहीं हुआ और भी वे मेकर्स को मुनाफा दे रही हैं.

Tags: Mohanlal, South cinema, South cinema News, South indian actor, South Indian Films



Source link

Related posts

‘ये क्या करती रहती हो…?’ पूछते हुए जब बुजुर्ग महिला ने कर दिया हमला, बुरी तरह डर गई थीं ‘मंगल लक्ष्मी’ फेम उर्वशी उपाध्याय

Ram

‘बड़े मियां छोटे मियां’ से टाइगर श्रॉफ ने दिखाया दम, फैंस संग क्रिटिक्स भी हुए इंप्रेस, कहलाए यंगेस्ट सुपरस्टार

Ram

‘फाइट सीन्स करना बेहद मुश्किल’, अरिजीत तनेजा ने बताया कैसे करते हैं एक्शन सीन, बोले- ‘शरीर के साथ दिमाग भी…’

Ram

Leave a Comment