Indianews24tv
Image default
देश

‘मर्डर कर दिया है, आ जाओ…’ रिटायर्ड BSF जवान ने बेटी के दोस्त को मारी गोली, फिर खुद पुलिस को कॉल कर बताया


गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शनिवार तड़के तकरीबन 3:30 बजे एक रिटायर्ड बीएसएफ जवान ने अपनी बेटी के दोस्त को गोली मार दी. बीएसएफ जवान ने अपनी पिस्तौल की पूरी मैगजीन बीटेक छात्र पर खाली कर दी और उसके बाद पुलिस को फोन कर कहा, ‘मर्डर कर दिया है, आ जाओ’. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना इलाके की है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इलाके में पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में 25 साल के विपुल वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह हत्या इसी सोसायटी में रहने वाले बीएसएफ के रिटायर्ड जवान राजेश कुमार ने की है. राजेश की बेटी से विपुल की दोस्ती थी. छात्र विपुल मूल रूप से बलिया का रहने वाला था और फिलहाल गाजियाबाद के एबीएस कॉलेज में बीटेक की पढ़ाई कर रहा था.

यह भी पढ़ें- ‘किसी के दिमाग में…’ दिल्ली हाईकोर्ट ने गिनाए न्यायसंगत फैसले के दुश्मन, कहा- जजों को यह नहीं भूलना चाहिए…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, हत्या का आरोपी राजेश दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के एक एजेंसी के माध्यम से पीएसओ की नौकरी करता है. उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से ही विपुल को गोली मारी है. उसने विपुल को सिर में गोली मारी है.

पुलिस का कहना है कि राजेश की बेटी बीटेक पास थी और नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करती थी. छह साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए विपुल वर्मा से हुई थी.

यह भी पढ़ें- महिलाओं को सशस्त्र बलों में CDS के जरिये शामिल करने की उठी मांग, हाईकोर्ट ने कहा- 8 हफ्ते में फैसला करे केंद्र

पिछले कुछ दिनों से राजेश की बेटी किसी और लड़के के संपर्क में आ गई थी. बीती रात लड़की अपने दूसरे दोस्त के साथ फिल्म देखने गई थी. इसका पता लगने पर भी विपुल तैश में आ गया. वह रात में ही सोसायटी के गेट पर पहुंचा और जब लड़की वापस लौटी तो उसके साथ गाली-गलौज करने लगा.

इस पूरे प्रकरण की जानकारी जब राजेश को हुई तो वह दिल्ली से वापस आया और अपने फ्लैट पर पहुंचकर अपनी लड़की से इसकी जानकारी ली. वह लड़की को अपने साथ दिल्ली ले जाने लगा. विपुल को जब इसकी जानकारी हुई तो वह फिर सोसायटी पहुंच गया, जहां राजेश से उसकी कहासुनी हो गई. इसके बाद राजेश ने अपनी पिस्तौल से विपुल को गोली मार दी.

Tags: BSF, Ghaziabad News, Murder case



Source link

Related posts

लोकसभा चुनाव में आतंकी की एंट्री! मुंबई बम धमाकों का दोषी किस नेता के लिए कर रहा प्रचार, BJP हमलावर

Ram

IndiGo Aircraft Hits Stationary Air India Express Plane at Kolkata Airport

Ram

‘बेवजह की बयानबाजी न करें…’ पीएम मोदी ने कैबिनेट बैठक में साथ‍ियों को चेताया, जानें क्‍या-क्‍या कहा?

Ram

Leave a Comment