Indianews24tv
Image default
मनोरंजन

7वें हफ्ते भी चली ‘मडगांव एक्सप्रेस’, बड़ी फिल्मों की लिस्ट में बनाई जगह, कमाए इतने करोड़!


नई दिल्ली: एक्सेल एंटरटेनमेंट की मडगांव एक्सप्रेस, जिसका डायरेक्शन डेब्यूटेंट डायरेक्टर कुणाल खेमू ने किया है, वह इस साल की एक कंप्लीट एंटरटेनर फिल्म बनकर सामने आई है. यह फिल्म दर्शकों को कॉमेडी, एंटरटेनमेंट, पैपी म्यूजिक और एक खुशियों से भरे सफर का पूरा डोज देती है. 22 मार्च 2024 को रिलीज होने के बाद, दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रुकने का कोई संकेत नहीं दिखाया है. यह फिल्म अभी भी अपनी अनोखी और एंटरटेनमेंट से भरी कहानी की वजह से दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही है.

फिल्म की टिकटें तेजी से बिक रही हैं और सिनेमाघरों में इसका प्रदर्शन शानदार रहा है. इस तरह से यह साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई है. यह अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और 40 करोड़ के मील के पत्थर तक पहुंचने के करीब है. फिल्म को मिली जबरदस्त प्रशंसा और सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़ ने वाकई फिल्म को काफी मदद की है.

हर हफ्ते औसतन 2.75 करोड़ रुपये कमा रही ‘मडगांव एक्सप्रेस’
फिल्म अब देश भर के सिनेमाघरों में 50 दिनों से चल रही है, जो अपने-आप में एक बड़ी उपलब्धि है. साल की सबसे मजेदार फिल्म कही जाने वाली ‘मडगांव एक्सप्रेस’ अब 8वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है, जो हर हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर औसतन 2.75 करोड़ रुपये कमा रही है. बता दें कि यह फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘दृश्यम’, ‘पुष्पा 1: द राइज’, ‘लगे रहो मुन्नाभाई’, ‘तान्हाजी’, ‘पठान’ और ‘3 इडियट्स’ जैसी सफल फिल्मों की श्रेणी में शामिल हो गई है.

कुणाल खेमू ने डायरेक्ट की ‘मडगांव एक्सप्रेस’
एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के साथ बताई गई फिल्में अपने सातवें हफ्ते में भी दर्शकों को आकर्षित करती रही है. ट्रेंड्स और दर्शकों की भावनाओं के आधार पर, ऐसा लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक और सफल हफ्ते के लिए तैयार है. फिल्म ‘बचपन के सपने… लग गए अपने’ टैगलाइन के साथ ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. वहीं, फिल्म को कुणाल खेमू द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है.

Tags: Bollywood news, Entertainment news.



Source link

Related posts

सुपरहिट के सीक्वल ने डाली 2 स्टार भाइयों में दरार, बड़े ने नहीं दिया छोटे भाई को काम, नाराज हुआ सुपरस्टार

Ram

सुपरस्टार हीरोइन की बेटी को डेट कर रहे हैं मलाइका के लाल! खूबसूरती देख…

Ram

इतिहास में बेहद दिलचस्पी रखती हैं सारा अली खान, रूसी कहानियों की हैं दीवानी, खुद किया खुलासा

Ram

Leave a Comment