34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

अंतरिम जमानत के बाद से अरविंद केजरीवाल पूरे जोश में, कल मान के साथ दिल्ली के इन इलाके में करेंगे रोड शो


नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत के बाद तिहाड़ जेल से रिहा हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का प्रचार लगातार जारी है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान कल नई दिल्ली और पश्चिम दिल्ली लोकसभा इलाके में रोड शो करेंगे. इससे पहले आज अरविंद केजरीवाल ने आज दक्षिणी दिल्ली और पूर्वी दिल्ली लोकसभा में रोड शो किया है. अपने रोड शो में केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली वालों को मैंने बहुत Miss किया. आज आपके बीच आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. ये दिल्ली की माताओं-बहनों और बुजुर्गों का आशीर्वाद है कि आज मैं आपके बीच हूं और चुनाव प्रचार कर रहा हूं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जेल में जब भगवंत मान और मेरी धर्मपत्नी सुनीता मिलने आते थे, तब ये लोग मेरा हालचाल पूछते थे. तब मैं यही पूछता था कि मेरे दिल्ली वाले कैसे हैं? उनको मिलने वाली सुविधाएं तो ठीक से चल रही हैं ना? केजरीवाल ने कहा कि जब इन्होंने मुझे गिरफ्तार किया तब मैंने सोचा कि मेरा गुनाह क्या है? मेरा गुनाह यही है ना कि मैंने दिल्ली के लोगों के लिए अच्छे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक और सरकारी स्कूल बना दिए. मेरा गुनाह केवल इतना है कि मैंने दिल्ली वालों को 24 घंटे बिजली दी और इसी गुनाह के लिए मुझे गिरफ्तार किया. मैंने दिल्ली वालों को अस्पतालों में मुफ्त दवा और इलाज दिया लेकिन तिहाड़ में इन लोगों ने मेरी दवा रोक दी.

देश का भाग्य और दिशा बदलेगी
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप लोग ‘INDIA’ गठबंधन का साथ दीजिए, इससे देश का भाग्य और दिशा बदलेगी. भारत में बहुत बड़े-बड़े तानाशाह आए, लेकिन उनकी तानाशाही चली नहीं. जनता ने उनका तख़्त उखाड़ फेंका. आज मैं तन-मन-धन से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं और इस लड़ाई में देश के 140 करोड़ लोगों का साथ मांगने आया हूं. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी पूरे देश से साफ हो रही है. 4 जून को ‘INDIA’ की सरकार बनेगी और AAP इसमें शामिल होगी. इसके बाद हम दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने जा रहे हैं.

‘जेल में जब भगवंत और सुनीता मिलने आते थे…’ रोड शो में दिखा केजरीवाल का दिल्लीवालों के लिए प्यार, बस मेरा गुनाह तो…

अंतरिम जमानत के बाद से अरविंद केजरीवाल पूरे जोश में, कल मान के साथ दिल्ली के इन इलाके में करेंगे रोड शो

दिल्लीवालों को मुफ्त इलाज दिया
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने दिल्लीवालों का इलाज मुफ्त किया. मैं शुगर का मरीज हूं. लेकिन जब मैं तिहाड़ जेल गया तो इन्होंने मुझे इंसुलिन नहीं लेने दी. मैं आप लोगों को कहकर गया था कि मैं जल्दी बाहर आऊंगा और अब मैं आ गया. आप लोग चिंता मत करना. जब मैं जेल में था, तब मुझे अपनी नहीं अपने दिल्ली वालों की चिंता रहती थी. मुझे इस बात की फिक्र रहती थी कि बच्चों की पढ़ाई कैसी चल रही है. बसों में महिलाओं का फ्री सफर कहीं बंद तो नहीं हो गया. मुझे जो लोग मिलने आते थे, वो बताते थे कि सब कुछ ठीक है.

Tags: Arvind kejriwal, CM Arvind Kejriwal, Delhi CM Arvind Kejriwal, Loksabha Elections



Source link

Related posts

भगवान कृष्ण ने यहां ली अंतिम सांस, हर साल लाखों भक्तों की उमड़ती है भीड़, जरूर जाएं होगी हर मनोकामना पूरी

Ram

SIT Initiates Probe To Identify Persons Who ‘Forced’ Woman to Lodge Complaint in K’taka Sexual Abuse Case

Ram

Lok Sabha Election 2024 Phase 3 Polling Underway: List Of Documents Required For Voting, How to Check Polling Booth

Ram

Leave a Comment