43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन के मुरीद हैं मनोज बाजपेयी, ‘भईया जी’ के लिए बिग बी से ली प्रेरणा, बोले- ‘बचपन में मैं…’


नई दिल्ली. मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भईया जी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके फैंस को उनकी इस अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म ‘भईया जी’ में मनोज बाजपेयी ‘भईया जी’ नामक एक व्यक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं जो अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.

इस फिल्म में अपने किरदार और इस किरदार को पर्दे पर निभाने की तैयारी के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, ‘मैं बचपन से बॉलीवुड फिल्में और उस दौर के बड़े सितारों को देखते हुए बड़ा हुआ हूं. वे सभी मेरी प्रेरणा थे, चाहे वह शत्रुघ्न सिन्हा हों, विनोद खन्ना जी हों, या अमिताभ बच्चन. ये सब अनजाने में हुआ, मुझे बस पता था कि स्क्रीन पर ‘भईया जी’ के किरदार को आकर्षक दिखाने के लिए मुझे कुछ चीजें करनी होंगी ताकि हर कोई ‘भईया जी’ की तरह बनना चाहे’.

फिल्में देख खुद को हीरो समझते थे मनोज बाजपेयी
एक्टर आगे कहते हैं, ‘ ‘भईया जी’ एक प्रेरणास्रोत है. दर्शक उसकी तरफ एक प्रेरणा के रूप में देखें, इसलिए मैंने अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा को फॉलो किया है’. मनोज बाजपेयी के मुताबिक बचपन में वह जब भी फिल्में देखा करते थे उन्हें एक हीरो जैसा फील होता था. वह आगे कहते हैं, ‘मेंनस्ट्रीम फिल्मों का दर्शकों पर कुछ ऐसा प्रभाव है. हर कोई थिएटर से निकलते वक्त खुदको हीरो समझने लगता है’.

देसी फिल्मों में काम करने के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, ‘मैं एक देसी हीरो हूं. मैं चाहता हूं कि हमारे गांव की, हमारी मिट्टी की कहानी को पर्दे पर दर्शाया जाए’.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news., Manoj Bajpayee



Source link

Related posts

15 लाख की साड़ी में सलमान खान की हीरोइन ने ढाया कहर, 52 हफ्ते थिएटर्स में…

Ram

वो टॉप एक्ट्रेस, जिसने दूसरी ही फिल्म के सेट पर दांव पर लगाया करियर, अचानक हुईं गायब, 1 हफ्ते तक नहीं दी कोई खबर

Ram

‘अरनमनई 4’ ने भरी ऐसी हुंकार, थर-थर कांपा बॉक्स ऑफिस, बनी 2024 की दूसरी सबसे कमाऊ तमिल फिल्म

Ram

Leave a Comment