40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
देश

‘इश्क’ के लिए प्रेमी जोड़े ने उठाया तगड़ा ‘रिस्क’, परिवार से कर डाली बगावत, पड़ गए जान के लाले, फिर…


चूरू. चूरू जिले में एक प्रेमी जोड़े को लव मैरिज करने के बाद जान से मारने की धमकी मिली है. इससे प्रेमी जोड़ा भारी संकट में फंस गया है. इस प्रेमी जोड़े ने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए परिजनों से बगावत की तो वे बिफर गए. इस जोड़े ने घर से भागकर लव मैरिज कर ली. उनके परिवार वालों को यह नागवारा गुजरा. लव मैरिज के बाद हालत बद से बदतर होते देखकर प्रेमी जोड़े ने अब पुलिस से सुरक्षा की गुहार की है.

प्यार की यह कहानी चूरू जिले के सरदारशहर और रतनगढ़ इलाके से जुड़ी है. सरदारशहर तहसील के मांगासर गांव निवासी युवती का दिल एक ट्रक ड्राइवर पर आ गया. प्यार परवान चढ़ने के बाद दोनों ने घर से भागकर आर्य समाज में लव मैरिज कर ली. इससे नाराज हुए युवती के परिजनों ने दोनों को जान से मारने की धमकी दी है. उससे यह प्रेमी जोड़ा खौफ के माहौल है. लिहाजा सुरक्षा की मांग को लेकर यह कपल पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा.

दसवीं कक्षा तक पढ़ी है युवती सोनू
मांगासर की सोनू कंवर ने बताया कि उसने रतनगढ़ के मालासर गांव के मित्तल सिंह (29) से लव मैरिज की है. मित्तल से उसकी मुलाकात दो साल पहले हुई। उस समय वह सरदारशहर के एक स्कूल में पढ़ती थी. पहली ही नजर में उसे मित्तल से प्यार हो गया. दोनों की जान पहचान होने के बाद मोबाइल पर खूब बातें होनी लगी. बकौल सोनू उसने इस रिश्ते के बारे में अपने घर पर बता भी दिया था. घरवाले इस रिश्ते के लिए मान भी गए थे. सोनू ने दसवीं कक्षा तक पढ़ाई की है. मित्तल ने 12वीं कक्षा तक पढ़ाई करने के बाद ड्राइविंग शुरू कर दी थी.

22 अप्रेल को सोनू घर से भाग गई थी
सोनू ने बताया कि उसके घर वाले 2 महीने पहले मित्तल के साथ उसकी सगाई भी करने वाले थे. लेकिन बाद में आटा साटा प्रथा की वजह से उन्होंने इस रिश्ते से इंकार कर दिया. परिवार के लोग उसका रिश्ता दूसरी जगह रिश्ता करना चाह रहे थे. उसकी जब दूसरी जगह रिश्ते की बात चल रही थी तो वह 22 अप्रेल को घर से निकल गई और मित्तल के पास गांव आ गई.

सोनू के परिजनों ने मित्तल की मां को दी धमकी
यहां मित्तल की रिश्तेदारी में कुछ दिन रुकने के बाद दोनों गाजियाबाद चले गए. वहां उन्होंने 29 अप्रेल को आर्य समाज और कोर्ट में लव मैरिज कर ली. इस बीच सोनू के गायब होने पर उसके परिजनों ने सरदारशहर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवा दी. मित्तल ने बताया कि सोनू के घर वालों ने उसके घर पहुंच कर उसकी मां को धमकी दी है कि दोनों कहीं भी मिल गए तो उन्हें जान से मार देंगे. इसलिए वे सुरक्षा के लिए एसपी दफ्तर पहुंचे हैं.

Tags: Churu news, Love Story, Rajasthan news



Source link

Related posts

Over 70 Air India Express Flights Cancelled After Crew Members’ ‘Mass Sick Leave’ | English News

Ram

10 दिनों के अंदर शरीर में प्रोटीन की सारी कमी हो जाएगी दूर, बस अपनाना होगा ये खास डाइट, बुझती हुई ताकत में आ जाएगी जान

Ram

Prime Minister Narendra Modi Holds A Mega Roadshow In Varanasi | English News | News18 | N18V

Ram

Leave a Comment