40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

कृति सेनन ने बॉलीवुड में ‘पे पैरिटी’ पर उठाए सवाल, मेकर्स को सुनाई दो टूक, बोलीं- ‘बिना मतलब के 10 गुना ज्यादा…’


नई दिल्ली. कृति सेनन के लिए ये साल काफी शानदार रहा है. साल की शुरुआत में शाहिद कपूर संग एक्ट्रेस की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला. उसके बाद तब्बू और करीना कपूर खान संग कृति सेनन को फिल्म ‘क्रू’ में देखा गया. तीनों महिलाओं की इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की. ‘क्रू’ ने देशभर के बॉक्स-ऑफिस पर 75 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है.

हाल ही में फिल्म कम्पैनियन को दिए एक इंटरव्यू में कृति सेनन ने बॉलीवुड में ‘पे पैरिटी’ पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेसेज की फीस में असमानता पर दो टूक अपनी राय रखी. वह कहती हैं, ‘दोनों (एक्टर और एक्ट्रेस) की फीस में बिना किसी वजह के बहुत असमानता है. 10 साल में एक भी हिट न देने वाले एक्टर को भी 10 गुना ज्यादा फीस मिलती है’.

असामनता को उचित समझते हैं निर्माता
कृति सेनन ने कहा कि फिल्म निर्माता फीस में इस असामनता को उचित समझते हैं. वह कहती हैं, ‘बहुत बार फिल्म निर्माता कहते हैं रिकवरी. रिकवरी डिजिटल और सैटेलाइट के माध्यम से होती है, जो किसी फिल्म के रिलीज होने से पहले होती है. डिजिटल और सैटेलाइट पर, पुरुष-केंद्रित फिल्में वास्तव में एक लड़की पर बनी फिल्म की तुलना में बहुत अच्छा प्रदर्शन करती हैं और मुझे लगता है कि असल में अंतर यहां पर है’.

इंडस्ट्री में नहीं आया बदलाव
उन्होंने यह भी दावा किया कि निर्माता ‘क्रू’ में उतना बजट लगाने को तैयार नहीं थे, जिसमें तीन ए-लिस्ट महिला कलाकार हैं, क्योंकि वे तीन पुरुष अभिनेताओं के साथ एक मनोरंजक कॉमेडी में पैसा लगाना चाहते थे’. कृति सेनन के मुताबिक ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज के 6 साल बाद भी इंडस्ट्री में कुछ नहीं बदला है.

Tags: Entertainment news., Kareena kapoor, Kriti Sanon, Tabu



Source link

Related posts

जितेंद्र संग एक्ट्रेस ने दी सुपरहिट, राजेश खन्ना के साथ हुई ब्लॉकबस्टर

Ram

10000 में करती थी ये काम, एक्टिंग ने चमकाई किस्मत, डेब्यू करते ही मिला लीड रोल

Ram

कंगना रानौत ने दी शेयर मार्केट पर प्रतिक्रिया, 400 लाख करोड़ का आकंड़ा छूने पर कही ये बात

Ram

Leave a Comment