43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
खेल

चेन्नई के सामने बड़ी मुश्किल, खूंखार टीम से मुकाबला, हारे तो प्लेऑफ में जाना होगा नामुमकिन जैसा – News18 हिंदी


चेन्नई. इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को डबल हेडर के पहले मैच में एक बेहद दमदार मुकाबले की उम्मीद है. एक तरफ गुजरात टाइटंस से हार झेलने के बाद चेन्नई की टीम होगी जिसके लिए मैच करो या मरो का है तो वहीं दूसरी तरफ प्लेऑफ का टिकट हासिल करने से एक कदम दूर राजस्थान रॉयल्स. चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को मजबूत करने के लिए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी.

सुपर किंग्स की टीम अभी 12 मैच में 12 अंक लेकर अंक तालिका में चौथे स्थान पर है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ शुक्रवार को हार के कारण उस पर अतिरिक्त दबाव बढ़ गया है और उसे अब बाकी बचे दोनों मैच में जीत दर्ज करने की जरुरत है. दूसरी तरफ रॉयल्स के 16 अंक हैं और वह दूसरे स्थान पर है लेकिन पिछले दो मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के कारण उसका मनोबल गिरा है.

सुपर किंग्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ सबसे बड़ी निराशा शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों अजिंक्य रहाणे, रचिन रविंद्र और कप्तान रुतुराज गायकवाड से मिली. यह तीनों बल्लेबाज रॉयल्स के खिलाफ उसकी भरपाई करना चाहेंगे. डेरिल मिचेल और मोईन अली का अच्छा प्रदर्शन सुपर किंग्स के लिए इस मैच में सकारात्मक पहलू रहा. टीम को शिवम दुबे से भी बड़े स्कोर की उम्मीद होगी. जहां तक चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी का सवाल है तो तुषार देशपांडे ने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया जबकि शार्दुल ठाकुर ने किफायती गेंदबाजी की लेकिन उसके अन्य गेंदबाजों को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा.

जहां तक रॉयल्स का सवाल है की टीम जीत की राह पर लौट के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी. उसकी चिंता सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव है. यह सलामी बल्लेबाज विश्व कप से पहले अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में लौटने का प्रयास करेगा. कप्तान संजू सैमसन लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उन्हें रियान पराग, शुभम दुबे और रोवमैन पावेल से अच्छे सहयोग की जरूरत है.

अनुभाई स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मैच में तीन विकेट हासिल किए थे और वह अपने इसी प्रदर्शन को जारी रखने की कोशिश करेंगे. उनके साथ युजवेंद्र चहल की मौजूदगी से राजस्थान का आक्रमण मजबूत बन जाता है. तेज गेंदबाजी विभाग में आवेश खान हालांकि पिछले मैच में प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं कर पाए थे जिसकी भरपाई वह इस मैच में करना चाहेंगे.

Tags: Chennai super kings, CSK vs RR, IPL 2024, IPL Playoff, Rajasthan Royals



Source link

Related posts

टीम के लिए कर रहा एक्स फैक्टर का काम… कोच ने नेट्स में कर ली थी पहचान.. लखपति खिलाड़ी के सामने करोड़पति फेल

Ram

दिल्ली-राजस्थान में भिड़ंत, कैसा है हेड टू हेड रिकॉर्ड, जानें संभावित प्लेइंग XI – News18 हिंदी

Ram

छक्का लगा दिलाई राजस्थान को जीत, फिर संजू सैमसन ने किया ऐसा सेलिब्रेशन, केएल राहुल का चेहरा देखने लायक – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment