43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
देश

‘जिस देश के पास खाने को अनाज नहीं’, हिमंत सरमा का कांग्रेस पर हमला, कहा- डर दिखाने की कोशिश


बेगूसराय. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह के पक्ष में वोट मांगा और एक जनसभा में कहा कि इस बार बीजेपी जीती तो पीओके हमारा होगा. सीएम सरमा ने कहा कि इस बार अगर भारत की जनता नरेंद्र मोदी को 400 सीट के साथ प्रधानमंत्री बनाती है तो पाक अधिकृत कश्मीर भी हमारा होगा. साथ ही साथ अयोध्या में राम मंदिर की तरह मथुरा और काशी का भी विकास किया जाएगा. भगवान राम की तरह ही श्रीकृष्ण एवं भोलेनाथ की स्थापना भी की जाएगी. दरअसल सीएम हिमंत बिस्व सरमा आज भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह के पक्ष में प्रचार करने के लिए बेगूसराय पहुंचे थे.

असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने बखरी विधानसभा क्षेत्र के शकरपुरा उच्च विद्यालय के प्रांगण में एक सभा को संबोधित किया. हिमंत बिस्व सरमा ने दावा किया है कि अगर पूरे बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनती है तो इस बार लव जिहाद जैसी सामाजिक कुरीतियों भी खत्म होंगी. उन्होंने दावा किया कि असम में तो अब दूसरी शादी करने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद पूरे भारत में भी उस कानून को लागू कर दिया जाएगा.

असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि गिरिराज सिंह ना सिर्फ एक सांसद हैं बल्कि हिंदुत्व के एक बड़े चेहरे हैं. निश्चित रूप से गिरिराज सिंह जैसे लोगों को पीएम मोदी का हाथ मजबूत करने के लिए संसद में जाना ही चाहिए. वहीं पत्रकारों के पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि लालू यादव श्रीकृष्ण के अपने होने की बात करते हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है. लेकिन वह इस बात को भूल गए हैं. सनातन बचेगा तभी हिंदुत्व की संस्कृति भी बचेगी.

पाकिस्तान परमाणु बम संभाल नहीं पा रहा, बेचने के लिए…., PM मोदी का कांग्रेस पर करारा प्रहार

'जिस देश के पास खाने को अनाज नहीं', हिमंत सरमा का कांग्रेस पर हमला, कहा- डर दिखाने की कोशिश

वही सरमा ने पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में मिलने का दावा किया. हालांकि इसकी समय सीमा के संबंध में उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में समय सीमा की गारंटी नहीं है लेकिन काम होने की पूरी गारंटी है. निश्चित रूप से अगली बार भारत अपना खोया हुआ अंग पीओके को भी हासिल कर लेगा. मणिशंकर अय्यर के बयान पर भी पलटवार करते हुए उन्होंने कहा है कि आज अय्यर भारत के लोगों को पाकिस्तान को परमाणु संपन्न राष्ट्र की उपाधि देकर डराने की कोशिश कर रहे हैं. मेरा मानना है कि जिस देश के पास अपना खाने के लिए अनाज नहीं हो वह परमाणु संपन्नता की बात कर रहा है. आज हम चीन और अमेरिका से अपनी तुलना कर रहे हैं दूसरी ओर कांग्रेसी पाकिस्तान से तुलना कर अपने आप को नीचा दिखाने का काम कर रहे हैं.

Tags: CM Himanta Biswa Sarma, Himanta biswa sarma, Loksabha Election 2024, Pm narendra modi



Source link

Related posts

पीएम मोदी ने बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक की दिलाई याद, कहा- नया भारत आतंक के जख्म को नहीं सहता

Ram

Why These Food Items Are Massively Popular In Thiruvananthapuram

Ram

‘Nothing Such As Rape…’: Sandeshkhali Woman Alleges BJP Forced Her To File Complaint

Ram

Leave a Comment