40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

डेब्यू फिल्म में थी ग्रे शेड, अब ‘सिंघम अगेन’ में विलेन बने अर्जुन कपूर, वीडियो शेयर कर बोले- ‘खलनायक का किरदार…’


मुंबई. एक्टर अर्जुन कपूर रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही अपकमिंग फ्रेंचाइजी ‘सिंघम अगेन’ में विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस बीच उन्होंने अपनी पहली फिल्म इश्कजादे से जुड़ा एक पोस्ट किया है. इस फिल्म को आज 12 साल पूरे हो गए हैं. अर्जुन ने अपनी पहली फिल्म ‘इश्कजादे’ की 12वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. ‘इश्कजादे’ में उन्होंने परमा चौहान के किरदार को ग्रे शेड्स के साथ निभाया और अब वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही अपकमिंग फिल्म के साथ नेगेटिव किरदारों की दुनिया में वापसी कर रहे हैं.

अर्जुन कपूर ने ‘इश्कजादे’ की एक क्लिप शेयर की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “पिछले 12 सालों में, मैंने अलग-अलग किरदार निभाए हैं. ‘इश्कजादे’ के परमा चौहान से मैं असल जिंदगी में काफी अलग हूं. वह हिंसक था और उसका रवैया ऐसा था कि वह अपने रास्ते में आने वाले किसी भी व्यक्ति की परवाह नहीं करता था.”

अर्जुन कपूर ने आगे लिखा, ”मेरे लिए, इस तरह के ग्रे शेड्स वाले किरदार निभाकर अपनी जर्नी शुरू करना एक अद्भुत और अनोखा अनुभव था. अब, ‘सिंघम अगेन’ के साथ, मैं खलनायक का किरदार निभाने के लिए एक्साइटेड हूं. यह मेरे करियर का एक नया मोड़ है. मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि फैंस मेरी परफॉर्मेंस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं.”

FIRST PUBLISHED : May 11, 2024, 16:19 IST



Source link

Related posts

कियारा आडवाणी ने कान्स 2024 से दिखाई अपने किलर लुक की झलक, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस

Ram

‘मैं अब तक शर्मिंदा हूं…’, कृति सेनन के हीरो ने जब दो सहेलियों को साथ में किया था डेट, सरेआम किया खुलासा

Ram

‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा बनेंगी माता सीता, साई पल्लवी से तुलना पर बोलीं- ‘अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ…’

Ram

Leave a Comment