43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
देश

प्रियंका गांधी ने किसे दी नाटू-नाटू गाने पर डांस करने की सलाह


(रिपोर्ट: संजय तिवारी)
Lok Sabha Election: लोकसभा के चौथे चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार खत्म हो गया है. प्रचार के आखिर दिन कांग्रेस और बीजेपी के तरफ से एक दूसरे पर जबरदस्त हमले किए गए. तेलंगाना में कांग्रेस की तरफ से फाइनल स्ट्रोक खेलने के लिए प्रियंका गांधी मैदान में उतरीं. तांदूर की जनसभा में प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रियों को नाटू-नाटू गाने पर डांस करने की सलाह दे डाली. फिल्म RRR का नाटू-नाटू गाना काफी चर्चित हुआ था और प्रियंका ने इसी गाने पर डांस करने की बात कही.

फिल्म RRR पर क्यों हुई चुनावी चर्चा
तेलंगाना में प्रचार के दौरान RRR फिल्म एक बार फिर चुनावी चर्चा के केंद्र में आ गई. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म ट्रिपल आर का जिक्र करते हुए बार-बार कहा कि जिस तरह यह फिल्म चर्चित हुई है, उसी तरह इन दिनों डबल आर टैक्स की अवैध वसूली भी इन दिनों काफी चर्चा में है. प्रधानमंत्री का इशारा तेलंगाना के मुख्यमत्री रेवंत रेड्डी और राहुल गांधी की तरफ था. उन्होंने अपनी जनसभाओं में आरोप लगाया कि तेलंगाना में डबल आर टैक्स वसूला जा रहा है. पहला आर अवैध वसूली करके दूसरे आर को दिल्ली में पैसा भेज रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया कि तेलंगाना राज्य कांग्रेस का एटीएम बन गया है.

नाटू-नाटू गाने पर डांस की सलाह क्यों दी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों का जवाब देने उतरी प्रियंका गांधी तेलंगाना की जनता से कहा कि ‘धनाड्य लोगों का टैक्स कम होता है. उनके 16 लाख करोड़ के कर्ज माफ कर दिए जाते हैं.’ प्रियंका ने लोगों से पूछा कि ‘आपने कहा RRR पिक्चर देखी? पूरी दुनिया में मशहूर हुई. तो मोदी जी और उनके मंत्रियों को नाटू-नाटू करने दो. आपके पास रेवंत रेड्डी जी हैं RR और राहुल है RRR. साथ में आपको ऐसी सरकार देंगे, जो आपके लिए काम करेगी और दुनिया में आपको मशहूर बनाएगी.’

FIRST PUBLISHED : May 11, 2024, 20:51 IST



Source link

Related posts

नियंत्रण में रहेंगी गेहूं की कीमतें, कालाबाजारी पर लगेगी लगाम, सरकार ने कसे व्यापारियों के पेंच, जारी किया ये फरमान

Ram

पप्पू यादव ने पूछा, क्या कन्हैया कुमार भी भाजपा की B टीम हैं? – News18 हिंदी

Ram

‘She Mocked Democracy’: BJP Launches Tirade Over Supriya Shrinate’s ‘Martyrs’ Remark | English News

Ram

Leave a Comment