43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
खेल

शतक लगाने के बाद शुभमन गिल पर BCCI ने ठोका जुर्माना, एक गलती से हुआ लाखों का नुकसान – News18 हिंदी


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का 59वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (Chennai Super kings vs Gujarat Titans) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने शानदार जीत दर्ज की. मैच के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) को तगड़ा झटका लगा. जब नियम का पालन नहीं किए जाने के कारण उनपर 24 लाख का फाइन लगाया गया.

आईपीएल ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा,” आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के तहत स्लो ओवर रेट के कारण शुभमन गिल पर 24 लाख रुपए का जुर्माना लगाया जाता है.” यह दूसरी बार है जब गिल से यह गलती हुई. इसलिए उनपर 24 लाख का जुर्माना ठोका गया.बता दें कि सिर्फ शुभमन गिल पर ही नहीं प्लेइंग XI के सभी खिलाड़ी और इंपैक्ट प्लेयर के मैच फीस में 25 परसेंट तक की कटौती की गई.

बुरी तरह से फंसा IPL प्लेऑफ का पेंच, 3 टीमें 1 ही अंक पर पहुंची, कोई भी हो सकता है बाहर

गुजरात टाइटंस के लिए ओपनिंग करने उतरे साईं सुदर्शन और शुभमन गिल ने शानदार शतक जड़ा. साईं सुदर्शन ने गुजरात टाइटंस के लिए खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों में 103 रन की पारी खेली थी. वहीं, गिल ने 55 गेंदो में 104 रन की पारी खेली थी. इस तरह उन्होंने रन 231 रन का स्कोर खड़ा किया था.

अब 232 रन चेज करने की बारी चेन्नई सुपर किंग्स की आई. सीएसके ने शुरुआती 3 विकेट्स काफी जल्दी गंवा दिए. इसके बाद डेरिल मिचेल और मोइन अली ने शानदार बल्लेबाजी की. अली ने 36 गेंदों में 56 रन बनाए तो वहीं, डेरिल मिचेल ने 63 रन की पारी खेली. इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल सका. इस तरह चेन्नई सुपर किंग्स को यह मैच गंवाना पड़ा. उनके क्वालीफाई होने के चांस भी कम हो गए हैं.

Tags: Gujarat Titans, Indian premier league, Shubman gill



Source link

Related posts

BCCI ने बदला IPL के 2 मैच का कार्यक्रम, इन 4 टीमों पर पड़ेगा असर, जानिए किन मुकाबलों की बदली तारीख

Ram

बल्लेबाज ने एक मैच में जड़े दो शतक… 7वें नंबर पर उतरकर किया ये कारनामा, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

Ram

रोहित-सूर्या फिर हुए फेल… मुंबई इंडियंस का सरेंडर, लखनऊ की पॉइंट टेबल में लंबी छलांग – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment