34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘हमारे जैसे एक्टर्स के लिए सुनहरा दौर’, आशुतोष राणा ने ओटीटी का जताया आभार, 3 दशक से इंडस्ट्री पर बरपा रहे कहर


नई दिल्ली. आशुतोष राणा बॉलीवुड के उन विलेन्स में शुमार हैं जिनकी मौजूदगी से अच्छे-अच्छे हीरो भी घबरा जाते हैं. आशुतोष राणा ने हिंदी फिल्मों में 3 दशक पूरे कर लिए हैं, लेकिन आज भी उनका मानना है कि ये तो बस उनके करियर की शुरुआत है. ‘दुश्मन’, ‘सरफरोश’, ‘मुल्क’, ‘सोनचिड़िया’, ‘पठान’ और ‘फाइटर’ जैसी बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुके आशुतोष राणा ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर खुशी जताई.

दशक-दर-दशक फिल्मों में आए बदलावों के बारे में बात करते हुए एक्टर कहते हैं कि वह खुश हैं कि इन दिनों मेनस्ट्रीम सिनेमा और ऑफ बीट सिनेमा का अंतर मिट गया है. वह कहते हैं कि अभी भी उनके अंदर काफी अभिनय बचा हुआ है और एक्टर खुद को इंडस्ट्री में एक नया-नवेला एक्टर मानते हैं.

आशुतोष राणा कहते हैं, ‘मुझमें अभी बहुत कला बाकी है. मैं ऐसा सोचता हूं क्योंकि मैंने अपने करियर की शुरुआत उन फिल्मों से की थी जो पहले ऑफबीट फिल्में कहलाती थीं, लेकिन अब मेनस्ट्रीम सिनेमा बन चुकी हैं. मेरे जैसे एक्टर्स के लिए ये एक सुनहरा दौर है’.

एक्टर इन दिनों साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘मर्डर इन माहिम’ के चलते खबरों में बने हुए हैं. इस वेब सीरीज में एक्टर के अभिनय को काफी सराहा गया है.

Tags: Ashutosh rana, Bollywood actors, Entertainment news.



Source link

Related posts

इरफान खान के बेटे का हुआ ब्रेकअप, मिस्ट्री गर्ल संग तस्वीरें देख बुरी तरह से टूटी मां, कहा- अब कोई विकल्प नहीं

Ram

प्रेग्नेंट हैं अथिया शेट्टी! पापा सुनील शेट्टी ने बताया कब बनेंगे नाना, फैंस दे रहे केएल राहुल को भी बधाई

Ram

सेम टॉपिक पर बनी 3 ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्में, 1980 से 2007 के बीच खूब चला था जादू

Ram

Leave a Comment