43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘हीरामंडी’ पर ‘काशीबाई’ ने लुटाया प्यार, संजय लीला भंसाली की जमकर की तारीफ, बोलीं- ‘मुझे याद है कि तुम कब से…’


नई दिल्ली. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ इन दिनों हर तरफ छाई हुई है. इस मेगा वेब सीरीज से संजय लीला भंसाली ने ओटीटी डेब्यू किया. रिलीज के बाद से ही बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों से लेकर दर्शकों तक हर कोई ‘हीरामंडी’ के बारे में बात कर रहा है. हाल ही में संजय लीला भंसाली की तारीफों के पुल बांधने वालों में प्रियंका चोपड़ा का नाम भी जुड़ गया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर डायरेक्टर की जमकर तारीफ की है.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रियंका ने ‘हीरामंडी’ का एक पोस्टर साझा किया. इस पोस्टर के साथ देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा लिखती हैं, ‘मुझे याद है कि आप इसे कब से बनाना चाहते थे. बधाई हो’. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख को इस पोस्ट में टैग भी किया.

कुछ साल पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि संजय लीला भंसाली अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए प्रियंका चोपड़ा के नाम के बारे में विचार कर रहे हैं. बता दें, प्रियंका चोपड़ा के साथ ही आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस शरवरी ने भी डायरेक्टर की तारीफों के पुल बांधे हैं.

संजय लीला भंसाली संग काम कर चुकी हैं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा और संजय लीला भंसाली ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में प्रियंका चोपड़ा ने ‘बाजीराव मस्तानी’ की पहली पत्नी ‘काशीबाई’ का किरदार निभाया था. उसके अलावा वह ‘रामलीला’ में कैमियो में दिखी थीं.

Tags: Bollywood actors, Priyanka Chopra, Sanjay leela bhansali



Source link

Related posts

जब बाजार में 4 हजार लोगों के बीच फंसे धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन, मुश्किल से निकल पाए बाहर, दिलचस्प किस्सा

Ram

7 दिन और सात शहर, मेकर्स ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने में लगाया दिमाग! क्या है आयुष शर्मा की प्लानिंग

Ram

‘लव यू शंकर’ का ट्रेलर आउट, 4 भाषाओं में रिलीज होगी श्रेयस तलपड़े-तनीषा मुखर्जी की प्यारी फिल्म

Ram

Leave a Comment