40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

21 दिनों से नहीं मिल रहे सोढ़ी भाई, दिल्ली पुलिस का घूमा दिमाग, पहुंची मुंबई, TMKOC के साथी कलाकार की पूछताछ


मुंबई. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह 21 दिनों से लापता हैं. दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभिनेता का पता लगाने की कोशिश कर रही है. अब यह खुलासा हुआ है कि पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने मुंबई की फिल्म सिटी में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर गए और अन्य कलाकारों से पूछताछ की है. न्यूज 18 शोशा को विशेष रूप से पता चला है कि दिल्ली पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने हाल ही में गुरुचरण के लापता होने के मामले में शो के सेट का पर गई थी.

दिल्ली पुलिस की टीम ने गुरुचरण सिंह के पूर्व सह-कलाकारों से उनके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश करने के लिए पूछताछ की. शो के प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने हमें बताया, “इस हफ्ते दिल्ली पुलिस की एक टीम हमारे सेट पर आई थी. उन अभिनेताओं से बात की जो गुरुचरण सिंह के संपर्क में थे. सभी ने पुलिस के साथ अच्छा सहयोग किया है.”

प्रोडक्शन ने नहीं रोके गुरुचरण सिंह के पैसे

सूत्र ने आगे बताया, “इसके अलावा, गुरुचरण सिंह के प्रोडक्शन हाउस द्वारा पेमेंट किए जाने से संबंधित कुछ रुमर भी थे. लेकिन, पुलिस ने पाया कि उनको बहुत पहले ही पेमेंट कर दिया गया था.” इस बीच, नीला फिल्म्स के प्रोडक्शन प्रमुख सोहिल रमानी ने भी पुष्टि की, “गुरुचरण मामले में जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने हमारे सेट का दौरा किया था. वे आश्वस्त होकर वापस गये कि गुरुचरण सिंह की ओर हमारी ओर से कोई बकाया नहीं है. हम उसकी सलामती के लिए प्रार्थना करते रहेंगे और उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही मिल जाएगा.”

22 अप्रैल से लापता है गुरुचरण सिंह सोढी

गुरुचरण सिंह को आखिरी बार 22 अप्रैल, 2024 को देखा गया था. उनके पिता ने चार दिन बाद गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया, “मेरा बेटा गुरुचरण सिंह, उम्र: 50 वर्ष, 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए निकला था. वह फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट गया था. वह न तो मुंबई पहुंचे, न ही घर लौटे हैं और उनका फोन भी नहीं मिल रहा है. वह मानसिक रूप से स्थिर है और हम उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन अब वह लापता है.”

Tags: Delhi police, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TMKOC



Source link

Related posts

हॉलीवुड आइकन की फैन हैं करीना कपूर, मेरिल स्ट्रीप को लेकर कहा, ‘आपके जैसा कोई नहीं…’

Ram

एक और ‘मासूम’ एक्टर बना खूंखार विलेन? सुनील शेट्टी से भिड़ने को हुए तैयार, सिर्फ 1 लाइन से वायरल हुआ पोस्ट

Ram

ट्रैफिक में फंसी सारा अली खान, लेकिन नहीं किया समय बर्बाद, बोलीं- ‘यह लॉन्ग ड्राइव…’

Ram

Leave a Comment