40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
खेल

CSK का बिगाड़ा काम, गुजरात के कप्तान ने माना उनकी टीम का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल, सिर्फ 1 प्रतिशत संभावना…


अहमदाबाद. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में गुजरात टाइटंस की कप्तानी करने उतरे शुभमन गिल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शुक्रवार को शानदार खेल दिखाया. बल्लेबाजी में धमाका करते हुए सेंचुरी ठोकी और फिर कप्तानी में जलवा बिखेरते हुए टीम को जीत दिलाई. हालांकि इस जीत के बाद भी गुजरात के प्लेऑफ में पहुंचना नामुमकिन जैसा है. ये बात हम नहीं बल्कि खुद कप्तान शुभमन गिल ने माना है.

गुजरात के कप्तान शुभमन गिल को उम्मीद है कि उनकी टीम आईपीएल के प्लेआफ में जगह बनायेगी. चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रन से हराने के बावजूद उसके लिए राह आसान नहीं है. गुजरात 12 मैचों में 10 अंक लेकर आठवें और चेन्नई 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर है. अपने बचे हुए दो मुकाबले को जीतने के बाद भी टीम अधिक से अधिक 14 अंकों तक पहुंचने वाली है. इतने से काम नहीं बनने वाला क्योंकि बाकी बची टीमों के पास 16 अंकों तक जाने का मौका है.

POINTS-TABLE-11-MAY

गिल ने कहा ,‘‘ हमारी क्वालीफाई करने की संभावना 0.1 या 1 प्रतिशत है. हम सभी को लगता है कि हम अभी भी प्लेआफ में जगह बना सकते हैं. क्योंकि मैने देखा है कि इस टीम ने चमत्कर किए हैं और हम फिर कर सकते हैं.’’

चेन्नई के खिलाफ शतक जमाकर टीम को तीन विकेट पर 231 रन तक पहुंचाने वाले गिल का मानना है कि उनकी टीम कुछ रन पीछे रह गई. उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे लगा कि हम 10-25 रन पीछे रह गए. एक समय 15 ओवर में बिना किसी नुकसान के स्कोर 195 रन था और 250 तक पहुंचना चाहिये था.’’

प्लेऑफ की जंग, टेबल का हाल 

इस वक्त अंक तालिका में कोलकाता नाइटराइडर्स पहले और राजस्थान रॉयल्स 16-16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है. तीसरा स्थान 14 अंक हासिल करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है. चेन्नई सुपर किंग्स चौथे दिल्ली कैपिटल्स पांचवें और लखनऊ सुपर जायंट्स छठे नंबर पर है. इन सबके पास 12-12 अंक है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के पास 10-10 अंक हैं. मुंबई और पंजाब की टीम 8-8 अंकों पर है और प्लेऑफ की रेस से बाहर है.

Tags: IPL 2024, Shubman gill



Source link

Related posts

टी20 में 67 गेंद बाकी रहते जीती टीम… टाइटंस की गाड़ी पटरी से उतरी, दिल्ली ने पकड़ी रफ्तार – News18 हिंदी

Ram

VIDEO: पाकिस्तान के 2 खिलाड़ी आपस में भिड़े… जमकर हुई तू तू.. मैं मैं, साथी प्लेयर्स ना होते तो हो जाता अनर्थ!

Ram

IPL 2024 में भाइयों के साथ हुआ गजब खेल, छोटा भाई कर रहा कप्तानी, बड़े को प्लेइंग XI में भी जगह नहीं

Ram

Leave a Comment