43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

अल्लू अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज, विधायक दोस्त से मिलने पहुंचे थे चुनावी राज्य, हजारों की संख्या में जुटे फैंस


नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के नांद्याल में शनिवार 11 मई को पुलिस ने एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ अपने दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक शिल्पा रवि के घर जाने के चलते मामला दर्ज किया, क्योंकि सड़क पर उनकी एक झलक पाने से लिए हजारों की संख्या में लोग जमा हो गये.

विधायक शिल्पा रवि नांद्याल सीट से दोबारा जीत की उम्मीद कर रहे हैं. फिल्म ‘पुष्पा’ के एक्टर ने उनके घर जाने से पहले निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी को सूचित नहीं किया था. इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 13 मई को राज्य में विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए एक साथ मतदान होना है. अल्लू अर्जुन उनके प्रति समर्थन दिखाने के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन विधायक के घर गये थे.

धारा 188 के तहत मामला हुआ दर्ज
सुपरस्टार की एक झलक पाने से लिए सड़क पर प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी जो ‘पुष्पा, पुष्पा’ के नारे लगा रही थी. एक्टर ने अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ बालकनी से लोगों का अभिवादन किया. इस मौके पर शिल्पा रवि और उनका परिवार भी एक्टर के साथ मौजूद था. अल्लू अर्जुन के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उल्लेखनीय है कि चुनावों के मद्देनजर धारा 144 लागू है, जिसमें बिना अनुमति के भीड़ जुटाने की अनुमति नहीं है.

FIRST PUBLISHED : May 12, 2024, 09:53 IST



Source link

Related posts

हॉलीवुड के एक्शन मैन ने कोरियोग्राफ किए हैं स्टंट, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में दिखेगी दमदार फाइट, देखें फोटो

Ram

‘ये फिल्म कमाल नहीं करेगी…’ देवानंद की फिल्म को देख जब एक्टर्स-डायरेक्टर्स ने बनाए मुंह, रिलीज हुई तो रचा इतिहास

Ram

अजय देवगन के जन्मदिन पर उमड़ा फैंस का सैलाब, भावुक हो उठे एक्टर, हाथ जोड़ जताया फैंस का आभार

Ram

Leave a Comment