43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
खेल

इरफान पठान का बयान, कहा- भारतीय टीम के लिए परेशानी बने ये 2 खिलाड़ी, फॉर्म में आना जरूरी…


नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को बारिश से प्रभावित आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस को 18 रन से हरा दिया. केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 157 रन बनाए. जवाब में मुंबई इंडियन 139 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ ही केकेआर IPL2024 में प्लेऑफ में प्रवेश करने वाली पहली टीम बन गई. मुंबई इंडियंस को 8वीं हार का सामना करना पड़ा. इस बीच इरफान पठान ने कहा है कि रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या मुंबई के लिए परेशानी बन गए हैं.

इरफान पठान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा,” हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस और इंडियन टीम के लिए बड़ी परेशानी बन गए हैं. आप यही उम्मीद करेंगे कि वे जल्दी फॉर्म में लौट आए. बता दें कि रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने इस आईपीएल में काफी निराश किया है. रोहित बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके हैं तो वहीं, हार्दिक पंड्या गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में फ्लॉप रहे हैं.

IPL: दिल्ली कैपिटल्स अब भी कर सकती है प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई, करना होगा ये काम, समझे पूरा समीकरण

रोहित शर्मा ने अब तक आईपीएल 2024 के 13 मैचों में कुल 349 रन बनाए हैं. उनका औसत इस दौरान 29 का रहा है. स्ट्राइक रेट की बात करें तो वह 145 का रहा है. इस सीजन उन्होंने एक शतक भी लगाया था. केकेआर के खिलाफ मैच में रोहित 24 गेंद में 19 रन बना सके थे. वहीं, हार्दिक पंड्या 13 मैचों में बैटिंग करते हुए सिर्फ 200 रन बना सके है. गेंदबाजी करते हुए 13 मैचों में वे सिर्फ 11 विकेट ले सके हैं. विश्व कप के लिए रोहित और हार्दिक का फॉर्म भारतीय टीम के लिए परेशानी बन सकता है.

टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), मोहम्मद सिराज.

Tags: Irfan pathan, Mumbai indians, Team india



Source link

Related posts

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का चयन जल्द, दिल्ली में इस दिन रोहित के साथ बैठक कर सकते हैं सेलेक्टर्स , पंड्या पर सस्पेंस

Ram

कुछ देर में आमने सामने होगी कोलकाता-लखनऊ, कैसा है हेड टू हेड रिकॉर्ड, देखें संभावित XI – News18 हिंदी

Ram

Video: दूसरे मुकाबले से पहले रोहित शर्मा से मिले सचिन तेंदुलकर, हार्दिक पंड्या भी थे साथ, पूरी टीम के खिलाड़ी के सामने…

Ram

Leave a Comment