43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
खेल

केएल राहुल से बहस करने वाले को वीरेंद्र सहवाग ने लगाई लताड़ कहा- 400 करोड़ का प्रॉफिट हो रहा है फिर…


नई दिल्ली. लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow SuperGiants) के मालिक संजीव गोयनका चर्चा में है क्योंकि उन्होंने हैदराबाद के मैदान पर हार के बाद सबके सामने केएल राहुल को जमकर डांट लगाई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वो वीडियो वायरल हो गया. इसपर वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया है. सहवाग ने संजीव गोयनका पर कहा है कि उन्हें प्लेयर्स 400 करोड़ का प्रॉफिट हो रहा है. आपका काम बस खिलाड़ियों को मोटिवेट करने का होना चाहिए.

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज पर बात करते हुए कहा,” मालिक का यह रोल होता है कि वे ड्रेसिंग रूम में प्लेयर्स से मिलकर खिलाड़ियों को मोटिवेट करें. लेकिन वे यह पूछे कि क्या हो रहा है.. क्या प्रोबलम है. और ये सब जानने की कोशिश करें कि मैनेजमेंट में क्या चल रहा है, हर प्लेयर की खबर रखे, कोच को देखें. मुझे लगता है कि मालिकों को प्लेयर्स से इन मामलों में नहीं उलझना चाहिए.”

‘रोहित-सूर्या महान खिलाड़ी हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि…’ वीरेंद्र सहवाग ने निकाली भड़ास

सहवाग ने आगे कहा,” और भी बिजनेसमैन हैं. उनको प्रॉफिट और लॉस से मतलब होता है. लेकिन यहां पर तो आपको कोई लॉस नहीं हो रहा है. आपको 400 करोड़ से ज्यादा का प्रॉफिट हो रहा है. मेरा मानना है कि यह एक बिजनेस है जहां आपको कुछ भी नहीं करना पड़ रहा है. आपको प्रॉफिट भी हो रहा है. इसलिए आपका काम है कि आप बस प्लेयर्स को मोटिवेट करें. क्या होगा अगर कोई प्लेयर ये सोचने लगे कि आईपीएल में और भी फ्रेंचाईजी है. अगर आप किसी खिलाड़ी को खो देंगे तो आपके जीतने की संभावना भी शून्य हो जाएगी.”

बता दें कि लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान केएल राहुल सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद पैवेलियन लौट रहे थे. एलएजसी के मालिक संजीव गोयनका को देखकर वे रुक गए और उनसे बात करने लगे. इसी बातचीत का वीडियो वायरल हो गया. जिसके बाद गोयनका को काफी ट्रोल किया जाने लगा.

Tags: KL Rahul, Sanjeev Goenka, Virender sehwag



Source link

Related posts

VIDEO: उम्र 42 साल…110 मीटर मॉन्स्टर सिक्स.. बल्लेबाज ने ठोका IPL 2024 का सबसे लंबा छक्का, गेंदबाज रह गया हक्का बक्का

Ram

जिसका हमें था इंतजार… मुंबई स्क्वॉड से जुड़ा 360 डिग्री प्लेयर, पहली गेंद से लगाता है चौके- छक्के

Ram

DC vs CSK: खलील अहमद ने डोमेस्टिक क्रिकेट को दिया शानदार गेंदबाजी का श्रेय, कहा- इसने मेरे गेम…

Ram

Leave a Comment