34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘क्या मैं सस्ता दिखता हूं? 1 फोटो का 25 लाख, छूने का 20 लाख’, ओरी ने बताया कैसे मिनटों में कमाते हैं करोड़ों


नई दिल्ली. सोशल मीडिया सेंसेशन ओरहान अवत्रमणि फैंस के बीच ओरी के नाम से मशहूर हैं. बॉलीवुड की हर पार्टी में नजर आने वाले ओरी आखिर करते क्या हैं ये हर कोई जानना चाहता है, लेकिन बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज भी आजतक इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ओरी ने खुलासा किया है कि वह क्या करते हैं औरे मिनटों में लाखों रुपए कैसे कमाते हैं.

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट पर शिरकत करने के दौरान ओरी ने बताया कि वह क्या करते हैं. वह कहते हैं, ‘मुझे फिल्में या शो करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. मेहनत करने का सपना कौन देखता है ? कोई नहीं, मुझे मेहनत से नफरत है और फिल्मों और टीवी में बहुत काम करना पड़ता है. इस इंडस्ट्री का काम कभी खत्म नहीं होता है’.

फिल्मों में नहीं करना चाहते काम
ओरी आगे कहते हैं, ‘आप काम को अपने साथ घर ले जाते हैं, आपका जीवन आपके काम के इर्द-गिर्द घूमता है. लोग सोचते हैं कि यह एक आसान जीवन है, लेकिन ऐसा नहीं है’. अपनी कमाई के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी में मौजूदगी दर्ज कराने के लिए वह लाखों की फीस चार्ज करते हैं.

एक फोटो का चार्ज करते हैं 25 लाख
वह कहते हैं, ‘क्या मैं सस्ता दिखता हूं? एक फोटो के लिए मैं 25 लाख रुपए चार्ज करता हूं. अगर मैं खुद से फोटो खिंचवाता हूं तो मैं पैसे नहीं लेता हूं. अगर कोई मुझे टच के लिए कहता है, तो मैं 20 लाख रुपए लेता हूं. मेरे पास एक एजेंसी है जो मेरा काम संभालती है. करण जौहर की धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के अलावा मेरे पास मेरे खुदके लोग हैं जो मेरा काम और मेरी लाइफ हैंडल करते हैं’.

ओरी ने हाल ही में स्टोरीबोर्ड18 से भी बात की जहां उन्होंने अपनी कमाई के बारे में बात करते हुए कहा था कि अभी उनकी जिंदगी की प्राथमिकता लोगों के बीच खुशियां बांटना है. वह लोगों की पार्टी में जाकर उन्हें खुशी देते हैं.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news., Karan johar



Source link

Related posts

पाकिस्तान से लौटने के बाद, एक्ट्रेस मुमताज की खास अपील, बोलीं- ‘पाकिस्तानी कलाकारों से बैन हटना चाहिए…’

Ram

गाने के शूट से पहले नर्वस हो गई थीं सोनाक्षी सिन्हा, डायरेक्टर ने कहा- ‘टेबल पर खड़े होकर जंगली डांस करो’

Ram

जब-जब बड़े पर्दे पर हुई पाकिस्तान की पिटाई, तब-तब दहल उठा बॉक्स ऑफिस

Ram

Leave a Comment