43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
देश

जयंत सिंह – News18 हिंदी


नई दिल्ली. एनडीए गठबंधन के घटक दल व राट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने रविवार को दिल्ली में भाजपा के पक्ष में प्रचार किया. उन्‍होंने कहा कि ओबीसी समाज अन्न उगाने से लेकर देश की सीमाओं की रक्षा तक में अनूठा योगदान देता है. उसी का सम्मान करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार एवं अपनी पार्टी संगठन में इसे उचित स्थान दिया है. इसी का परिणाम है कि आज ओबीसी समाज पूरी तरह एनडीए गठबंधन के पीछे खड़ा है.

चौधरी जयंत सिंह दिल्ली के नंद नगरी में ओबीसी सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. दिल्ली में भाजपा का लोकसभा चुनाव प्रचार रविवार को अपने चर्म पर पहुंचा और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ गठबंधन सहयोगी चौधरी जयंत सिंह भी लोगों के बीच पहुंचे. प्रचार के सुपर संडे पर प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के साथ असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्‍वा शर्मा, केंद्रीय मंत्री जनरल वी.के. सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, दिल्ली लोकसभा चुनाव प्रभारी ओम प्रकाश धनखड़, रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने चुनावी प्रचार में स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ भाग लिया.

दिल्ली में देर शाम आयोजित एक कार्यक्रम में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा एवं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा आदि नेताओं ने दिल्ली में बसे पूर्वोत्तर राज्यों एवं बंगाल के प्रवासियों से जनसंवाद कर भाजपा को वोट देने की अपील की. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में अनुसूचित जाति सम्मेलन को संबोधित किया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के समरसता के संदेश पर आधारित सर्वजन सुखाय सर्वजन हिताय के सिद्धांत की सरकार चला रहे हैं, जिसमें हर पिछड़े, हर गरीब को तरक्की का मौका मिल रहा है.

उन्‍होंने कहा, हमें सर्वजन सुखाय सर्वजन हिताय एवं सबके विकास की सरकार को फिर से चुनकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना है. दिल्ली भाजपा के लोकसभा प्रभारी ओमप्रकाश धनखड़ ने रोहिणी में जाट महासभा सम्मेलन को और नजफगढ़ में किसान मजदूर सम्मेलन को संबोधित किया. वहीं, भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि कश्मीर से कन्या कुमारी तक आज का युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समग्र प्रगति एवं अपनी आकंक्षाओं की पूर्ति के माध्यम में देखता है और उनके साथ ढृढता से खड़ा है.

Tags: BJP, Jayant Chaudhary, PM Modi



Source link

Related posts

Aaj Ka Panchang, 26 April, 2024: Tithi, Vrat, and Today’s Shubh, Ashubh Muhurat

Ram

सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से माफीनामे पर पूछा सवाल, लगता है मेरी बात आप तक…, जज को मुकुल रोहतगी ने दिया ये जवाब

Ram

शरीर के अंग-अंग से दर्द चूस लेगा यह छुटकू सा फल, सिर्फ 1 महीने सेवन करके देखें, पीलिया समेत 5 बीमारियों का होगा अंत

Ram

Leave a Comment