34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

तारा सुतारिया ने अपनी मां के 70s के लुक किया कॉपी, खुद बनाई ईयररिंग्स, लुक भी रिक्रिएट किया – News18 हिंदी


मुंबई. देशभर में रविवार को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस मौके पर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स अपनी मां से जुड़ी यादें और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपनी मां की 70के दशक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा. तारा ने अपनी मां और अपनी तस्वीर का एक कोलाज शेयर किया है. एक झलक में दोनों आपको एक ही लगेंगे. तारा, बिल्कुल अपनी मां की तरह दिख रही हैं.

तारा सुतारिया ने जो कोलाज शेयर किया, उसमें उनकी मां की एक पुरानी तस्वीर दिखी, उन्होंने रेड आउटफिट और मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने भी अपनी मां की तरह मैचिंग आउटफिट, ईयररिंग्स पहने और वैसा ही मेकअप किया. तारा ने फोटोज के साथ दिल छू लेने वाला पोस्ट भी लिखा.

Tara Sutaria Post

तारा सुतारिया का इमोशन कर देने वाला पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @tarasutaria)

तारा सुतारिया ने लिखा, “मदर्स डे के लिए 70 के दशक की मेरी मां की एक तस्वीर रिक्रिएट की गई! ऑरिजनल बाली (इयररिंग्स) जैसा ही लुक देने के लिए मेरी ईयरिंग्स मैंने अपने हाथों से बनाई है. मैं अपनी टीम बॉबी ब्राउन इंडिया के बिना यह नहीं कर सकती थी! हर प्रोडक्ट उस शेड से मैच करता है जो वह यूज करती थी. हैप्पी मदर्स डे.”

तारा सुतारिया हैं मां की कॉपी

स्टोरीज सेक्शन में, तारा ने उसी तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया, “ममा बेयर और बेबी बेयर.” तारा की पोस्ट सेलेब्स और फैंस कमेंट कर उन्हें उनकी मां की सेम कॉपी कह रहे हैं. सिंगर अरमान मलिक ने कमेंट में लिखा,”कंट्रोल सी और कंट्रोल वी, टीना आंटी की वाइव्स.” एक ने लिखा,”डिजाइनर जींस.” एक फैन ने लिखा,”आपकी मां आपसे भी ज्यादा खूबसूरत है.”

Tags: Mothers Day Special, Tara sutaria



Source link

Related posts

‘…वीर सावरकर’ के प्रोड्यूसर संग अंकिता लोखंडे ने दोबारा मिलाया हाथ, मशहूर डांसर आम्रपाली का निभाएंगी किरदार

Ram

‘मैं माफी नहीं मांगूंगी…’, सारा के मंदिर-मस्जिद जाने पर उठे सवाल, तो हिंदू-मु्स्लिम को लेकर कह दी बड़ी बात

Ram

‘मैडनेस मचाएंगे’ में परितोष त्रिपाठी का दिलचस्प रोल, ‘टीआरपी मामा’ बन करेंगे सबका मनोरंजन

Ram

Leave a Comment