40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

दीया मिर्जा की सौतेली बेटी ने एक्ट्रेस को आजतक नहीं कहा ‘मां’, सगा बेटा भी पुकारता है नाम, वजह जान नहीं होगा यकीन


नई दिल्ली. एक्ट्रेस दीया मिर्जा साल 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी संग दूसरी बार शादी के बंधन में बंधीं. शादी के कुछ समय बाद मई 2021 में एक्ट्रेस ने अपने बेटे को जन्म दिया, लेकिन बेटे के जन्म से पहले ही दीया मिर्जा एक मां बन चुकी थीं. एक्ट्रेस पति वैभव रेखी की बेटी समायरा की सौतेली मां हैं. यूं तो दीया मिर्जा अपनी सौतेली बेटी समायरा संग काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं, लेकिन मदर्स डे के मौके पर न्यूज18 शोशा संग खास बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी सौतेली बेटी समायरा उन्हें मां नहीं बुलाती है.

फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ फेम एक्ट्रेस दीया मिर्जा कहती हैं, ‘वो (समायरा) मुझे मां नहीं बुलाती है. मुझे उससे ऐसी कोई उम्मीद भी नहीं है कि वो मुझे मां या मम्मी बुलाए. उसके पास एक सगी मां है जिन्हें वो मां या मम्मी बुलाती है. मुझे वो मेरे नाम से ही बुलाती है और उसकी वजह से मेरा बेटा अव्यान भी कई बार मुझे नाम से बुलाता है. वह कई बार मुझे दीया मां कहता है जो मुझे बहुत फनी लगता है.’

जब एक्ट्रेस के बेटे ने पहली बार कहा था मां
इस दौरान एक्ट्रेस ने वो वाकया भी साझा किया जब उनके बेटे ने उन्हें पहली दफा मां बुलाया था. दीया मिर्जा ने बताया कि उनके बेटे का पहला शब्द ‘टाइगर’ था और बोलना शुरू करने के कई महीने बाद उसने मां कहा था. दीया कहती हैं, ‘मैं वो दिन कभी नहीं भूल सकती. उसने मुझे बहुत बाद में मम्मी कहना शुरू किया था. वो बहुत ही सुंदर पल था. गमलों में नए-नए फूल खिले थे और वो मेरी गोद में था’.

‘थप्पड़’ एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मैं अव्यान को गोदी में लेकर उसे तितलियां दिखा रही थी कि अचानक ही उसके मुंह से मां निकला था. इत्तेफाकन मेरे पति के हाथ में उस वक्त कैमरा था और वह वो पूरा पल रिकॉर्ड कर रहे थे, बहुत ही सुंदर पल था वो’.

Tags: Bollywood actress, Dia Mirza, Entertainment news.



Source link

Related posts

9 करोड़ में बनी थी ये फिल्म, 397 मिलियन का किया कलेक्शन, 3 दोस्तों की रोमांटिक कहानी वाली ये OTT पर है मौजूद

Ram

‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के सेट पर मनी होली, नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत संग उड़ाए रंग-गुलाल

Ram

फर्जी विज्ञापन से नाराज हुए आमिर खान, कांग्रेस पार्टी के खिलाफ दर्ज कराई FIR, डीप फेक वीडियो से जुड़ा मामला

Ram

Leave a Comment